पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Police's Big Disclosure In The Case Of Death Of Newlyweds, Husband Had Killed His Wife Due To Lack Of Physical Relationship Of Marriage

शादी के 5 दिन बाद ही पत्नी की हत्या:शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर नाराज था पति, नाक-मुंह दबाकर मार डाला; पुलिस से बोला- बाथरूम में फिसल गई थी, गिरफ्तार

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी दिलीप सोनावा के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar
आरोपी दिलीप सोनावा के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

रतलाम के शिवगढ़ में 21 जून को नवविवाहिता की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। नवविवाहिता अंजलि की हत्या उसी के पति दिलीप सोनावा ने की थी। वह शादी के बाद शारीरिक संबंध नहीं बनाने देने से नाराज था। अपनी करतूत छिपाने के लिए उसने पुलिस से झूठ कह दिया कि अंजलि बाथरूम में फिसल गई थी। शव की पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद सच सामने आ गया।

सेंधवा निवासी अंजलि की शादी शिवगढ़ के दिलीप सोनावा से 15 जून को हुई थी। 5 दिन बाद 21 जून को अंजलि को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया था। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दिलीप ने बताया था कि बाथरूम में फिसलने से उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने शव का पीएम करवाया। 10 जुलाई को आई रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना बताया गया। इसके बाद पुलिस ने दिलीप से सख्ती से पूछताछ की। इस दौरान दिलीप ने वारदात कबूल ली। उसने पुलिस को बताया कि उसने मुंह और नाक दबा कर पत्नी को मारा था।

हत्या के बाद शव बाथरूम में रख दिया

आरोपी ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद भी पत्नी से शारीरिक संबंध नहीं बन पा रहे थे। वह बार-बार पास आने से मना कर देती थी। गुस्से में दिलीप ने अंजलि के नाक और मुंह दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बाथरूम में ले जाकर रख दिया। इसके बाद बाथरूम में फिसलने से मौत होना बता दिया।

पीएम रिपोर्ट ने खोला राज

10 जुलाई को आई पीएम रिपोर्ट में अंजलि के नाक और होंठ के अंदरूनी हिस्सों में चोट के निशान मिले। साथ ही, दम घुटने से मौत होना बताया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।