• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Provided Twenty Beds, Kovid 19 Center In Girls Hostel Will Start From Today, Will Help In Treatment

सैलाना में सुविधा:बीस बेड की व्यवस्था की, कन्या छात्रावास में कोविड-19 सेंटर आज से शुरू होगा, इलाज में मिलेगी मदद

रतलाम6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सैलाना के कन्या छात्रावास में कोविड-19 सेंटर चालू किया है। - Dainik Bhaskar
सैलाना के कन्या छात्रावास में कोविड-19 सेंटर चालू किया है।

सेवा भारती ने सैलाना में कन्या छात्रावास में कोविड-19 सेंटर चालू किया है। अपने कार्यकर्ता, समाज अन्य सामाजिक संगठनों के सहयोग से कोविड सेंटर की व्यवस्था चलेगी। यहां वर्तमान में 20 बेड की व्यवस्था की गई है और अधिकतम 350 बेड की व्यवस्था की जा सकती है। इस प्रकार की व्यवस्था गुरुवार से सैलाना में चालू हो जाएगी।

जिला प्रचार प्रमुख विवेक जायसवाल ने बताया प्रशासन के सहयोग यहां पर शौचालय, पीने के पानी और नहाने के पानी, उचित स्वास्थ्य अधिकारी, मरीजों के लिए भाप की व्यवस्था, सुबह शाम प्राणायाम व योग की व्यवस्था, अल्पाहार, चाय, भोजन सभी प्रकार की व्यवस्था समाज के सहयोग से चालू होने वाली है।

रावटी : युवाओं ने ब्लीचिंग पाउडर का किया छिड़काव

रावटी, कुम्हार मोहल्ले के युवाओं ने कोरोना फैलने से रोकने के लिए ग्राम पंचायत से ब्लीचिंग पाउडर लेकर टंकी से मोहल्ले में छिड़काव किया। जयदेव परमार ने बताया पिछली बार पंचायत ने गांव में सैनिटााइजर का छिड़काव किया था, लेकिन छिड़काव नहीं होने संक्रमण देखते हुए हमने ब्लीचिंग का छिड़काव किया है।

छिड़काव करने में माणक परमार व राजकुमार भी साथ रहे। कोरोना से बचाव के संदेश लिखे बेनरों को संजय झोड़िया व अनिल मेहता ने पुलिस थाना, तहसील कार्यालय और सार्वजनिक स्थानों पर लगाए।

खबरें और भी हैं...