• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam Coronavirus Latest Update; Corona Suspect Young Man Dies in Madhya Pradesh (MP) Ratlam Hopital Isolation Ward

कोरोना / संदिग्ध की मौत के बाद रात में पिता और रिश्तेदार को आइसोलेशन वार्ड में रखा, सैंपल रिपोर्ट आने के बाद अंतिम संस्कार होगा

जिला अस्पताल में बैठकर सैंपल की रिपोर्ट आने का इंतजार करता परिवार। जिला अस्पताल में बैठकर सैंपल की रिपोर्ट आने का इंतजार करता परिवार।
X
जिला अस्पताल में बैठकर सैंपल की रिपोर्ट आने का इंतजार करता परिवार।जिला अस्पताल में बैठकर सैंपल की रिपोर्ट आने का इंतजार करता परिवार।

  • जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में मंगलवार रात एक युवक की मौत हुई थी
  • युवक इंदौर में कोचिंग कर रहा था, पिता रतलाम में सहकारी बैंक में नौकरी करते

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 10:59 AM IST

रतलाम. जिला अस्पताल में मंगलवार की रात आइसोलेशन वार्ड में एक युवक की मौत हो गई थी। यह युवक कोरोना संदिग्ध बताया जा रहा है। पिता के मुताबिक रतलाम के निजी अस्पतालों ने युवक का केस ही नहीं लिया। अस्पताल आए तो डॉक्टरों ने इंतजाम नहीं होने की बात कहकर इंदौर रैफर कर दिया। बेटे की मौत के बाद वे रातभर व दिनभर अस्पताल परिसर में रहे। देर रात पिता व एक रिश्तेदार को आइसोलेशन में रख लिया।

युवक शिवगढ़ के ग्राम सुंडी का निवासी था। उनके पिता रतलाम में ही सहकारी बैंक में नौकरी करते हैं। पिता ने बताया बेटा इंदौर में एग्रीकल्चर की कोचिंग करता था, वह परीक्षा देने सागर के स्वामी विवेकानंद कॉलेज में गया था। 17 मार्च को रतलाम लौटा तो स्वस्थ था। मंगलवार को दोपहर में गले में जलन व सांस लेने में परेशानी होने लगी। वे मोटरसाइकिल पर ही बेटे को लेकर रतलाम की तरफ रवाना हुए। पहले रतलाम के निजी अस्पतालों में गए लेकिन वहां लक्षण बताते ही बेटे को देखने से भी मना कर दिया। दोपहर 2.30 बजे वे जिला अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया। रात में ज्यादा तकलीफ हाेने पर डॉक्टर तो आ गए लेकिन उन्होंने कह दिया कि हमारे पास इंतजाम नहीं है, इंदौर रेफर करना होगा। इंदौर ले जाने के लिए एम्बुलेंस में बेटे को रखा ही था कि दम तोड़ दिया। कोरोना के सैंपल की रिपोर्ट अभी नहीं आई है।


युवक का शव मर्चुरी में रखा, जांच में परिवार के बाकी सदस्य स्वस्थ मिले
कोरोना संदिग्ध होने के चलते युवक का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। ऐसे में शव को मर्चुरी में रखा गया है। परिवार को सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद ही शव देने की बात कही गई है। इधर, रिपोर्ट के इंतजार में माता-पिता व एक रिश्तेदार रातभर से अस्पताल परिसर में रहे। पिता ने बताया अस्पताल में ही एक कक्ष हमारे ठहरने के लिए खुलवाया था। बेटे के तीन दोस्त आए थे। उन्होंने बताया कि वे सभी स्वस्थ हैं। परिवार में मृतक के दो भाई और एक बहन हैं, वे भी स्वस्थ हैं। प्रशासन ने पिता और एक रिश्तेदार को सैंपल की रिपोर्ट आने तक आइसोलेशन में लिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना