• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam Coronavirus Lockdown Today Latest News Update; 200 personnel deployed on 45 posts To Seal Madhya Pradesh

कोरोना इफेक्ट / सीमा सील करने के लिए 45 चौंकियों पर 200 से ज्यादा जवान तैनात, बाहरी वाहनों का प्रवेश बंद

माननखेड़ा टोल प्लाजा चेकिंग पाॅइंट पर तैनात पुलिसकर्मी। माननखेड़ा टोल प्लाजा चेकिंग पाॅइंट पर तैनात पुलिसकर्मी।
X
माननखेड़ा टोल प्लाजा चेकिंग पाॅइंट पर तैनात पुलिसकर्मी।माननखेड़ा टोल प्लाजा चेकिंग पाॅइंट पर तैनात पुलिसकर्मी।

  • 12 चौकियों पर तीन जवान, एक-एक पटवारी, मेल नर्स, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व कोटवार तैनात
  • सख्ती के बीच बेवजह घूमने पर 61 वाहन जब्त, बाजना में तीन किराना व्यापारियों पर कार्रवाई

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 11:04 AM IST

रतलाम. कोरोना से बचाव के लिए जिले की सीमाएं सील कर दी गई हैं। जिले में आने वाले हर वाहन और उसमें सवार लोगों की चेकिंग की जा रही है। चेकिंग के लिए 45 चौकियां स्थापित कर 200 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। जिले की सीमाओं पर बनी 33 पुलिस चौकियों पर एक सब इंस्पेक्टर के साथ 4 पुलिसकर्मी तथा राजस्थान सीमा पर बनी 12 चौकियों पर तीन पुलिसकर्मियों के साथ एक पटवारी, एक मेल नर्स, एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता तथा एक कोटवार तैनात हैं।

एसपी गौरव तिवारी ने बताया लॉक डाउन के बावजूद अनावश्यक रूप से घूमने पर स्टेशन रोड थाने में 22, माणकचौक थाने में 21, आईए रतलाम में 11, दीनदयाल नगर में 1 तथा जावरा शहर थाने में 6 वाहन जब्त किए हैं। बाजना में निर्धारित समय के बावजूद दो किराना दुकान खुली मिलने पर व्यवसायी नव जीवन पिता कचरूलाल राठौड़ तथा कमलेश पिता नानालाल राठौड़ के खिलाफ तथा अनुमति के बगैर बिल्डिंग मटेरियल की दुकान खोलने पर व्यवसायी पंकज पिता मोतीलाल दख के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

राजस्थान की खाली बस को वापस लौटाया
बाजना थाना प्रभारी रेवलसिंह बर्डे ने बताया राजस्थान से आ रही खाली बस को रोककर कुंदनपुर चौकी से पलटाया गया। राजस्थान के गांव में आयोजित नोतरा कार्यक्रम में ग्रामीणों को ले जाने के लिए बस कुंदनपुर जा रही थी।

चेकपोस्ट पर नहीं लगाए अधिक उम्र वाले पुलिसकर्मी
अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वायरस का इंफेक्शन का ज्यादा खतरा है। राज्य शासन ने एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं। एसपी ने बताया चेक पोस्ट पर संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने का खतरा रहता है इसलिए 55 वर्ष से अधिक उम्र वाले पुलिसकर्मियों की ड्यूटी चेकपोस्ट पर नहीं लगाई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना