पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam District In charge Minister OPS Bhadauria Will Reach Ratlam Today, Will Review Development Works On Thursday And Will Hold Meeting Of Crisis Management Committee

जिले के प्रभारी मंत्री आज रात पहुंचेंगे रतलाम:रतलाम जिले के प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया आज पहुंचेंगे रतलाम, गुरुवार को विकास कार्यों की समीक्षा और क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की लेंगे बैठक

रतलाम9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम जिले के प्रभारी बनाए गए राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया आज रात 9​​​​​​:30 बजे रतलाम पहुंचेंगे। जहां वे भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। रतलाम में ही रात्रि विश्राम कर गुरुवार सुबह प्रभारी मंत्री कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात करने पार्टी कार्यालय भी जाएंगे । दोपहर में प्रभारी मंत्री विकास कार्यों की समीक्षा बैठक और जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमिटी की बैठक में भाग लेंगे । जिसमें वे कोरोना की रोकथाम के लिए किए जा रहे कार्यों की समीक्षा और तीसरी लहर की तैयारियों की जानकारी अधिकारियों से लेंगे। प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया का यह दूसरा रतलाम दौरा है । जहां वह पहली बार विकास कार्यों की समीक्षा और जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमिटी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

गौरतलब है कि शिवराज सरकार में 1 साल के लंबे अंतराल के बाद मंत्रियों को जिलों का प्रभार दिया गया था। जिसमें रतलाम जिले के प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया को बनाया गया था। जिसके बाद जिले के प्रभारी मंत्री दूसरी बार आज रतलाम पहुंचेंगे । इससे पूर्व वे 5 जुलाई को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगवानी के लिए रतलाम पहुंचे थे। जिसके बाद अब वे रतलाम जिले के दूसरे दौरे पर पहुंच रहे हैं। जहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से मुलाकात के साथ 22 जुलाई को क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में भाग लेंगे वही जिले के आला अधिकारियों की भी मीटिंग लेंगे।

गुरुवार को प्रभारी मंत्री का यह रहेगा रतलाम में कार्यक्रम

प्रभारी मंत्री 22 जुलाई को प्रातः 10:30 बजे सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे। प्रातः 11:00 बजे नगर निगम चौराहा पर महाराजा रतनसिंहजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। 11:30 बजे बीजेपी कार्यालय में पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद दोपहर 12:00 बजे दीनदयाल नगर में पंडित दीनदयालजी उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। दोपहर 12:30 बजे नवीन कलेक्ट्रेट कार्यालय में विकास कार्य की समीक्षा बैठक एवं दोपहर 1:30 बजे क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक लेंगे। प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया दौरे के अंत में शाम 4:00 बजे सर्किट हाउस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

खबरें और भी हैं...