• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam's Gaurav Parikh Is Making A Big Screen Film, 'Mira Maa' Is Making A Film On Transgender Icon Meera Parida

फिल्म इंडस्ट्री में रतलाम का गौरव बढ़ा रहे 'गौरव ':रतलाम के गौरव पारीख बना रहे बड़े पर्दे की फिल्म, ट्रांसजेंडर आईकॉन मीरा परीदा पर बना रहे फिल्म ‘मीरा माँ’

रतलाम3 महीने पहले

मध्यप्रदेश के रतलाम के गौरव पारिख अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रतलाम का नाम रोशन कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट से जुड़े गौरव पारीख अब बड़े पर्दे के फिल्म निर्माण से जुड़ गए हैं। गौरव अपनी कंपनी जीके एंटरटेनमेंट और एसआर इंटरप्राइजेज के साथ मिलकर उड़ीसा ट्रांसजेंडर एसोसिएशन के अध्यक्ष मीरा परीदा की लाइफ पर बन रही फिल्म मीरा मां प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च और मुहूर्त मुंबई में बीते दिनों हुआ है। रतलाम के गौरव पारीख इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म का निर्माण कर चुके हैं।

सेलिब्रिटी मैनेजमेंट और फिल्म निर्माण से जुड़े है गौरव पारिख
सेलिब्रिटी मैनेजमेंट और फिल्म निर्माण से जुड़े है गौरव पारिख

रतलाम पहुंचे गौरव पारिख ने बताया छोटे शहर रतलाम से मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर संघर्षपूर्ण रहा । जहां इंडस्ट्री के लोगों का सहयोग उन्हें मिला और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट के साथ अपने पार्टनर कृपाल के साथ जीके एंटरटेनमेंट कंपनी शुरू की। ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर के लिए वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म निर्माण का कार्य शुरू किया और अब बड़े पर्दे की फिल्म मीरा मां का निर्माण गौरव की कंपनी एसआर एंटरप्राइजेज के साथ मिलकर कर रही है। यह फिल्म आधारित है ट्रांसजेंडर आईकॉन मीरा परिडा की लाइफ पर आधारित है । जिसमें यह बताया गया है कि वह कैसे एक लड़के से ट्रांसजेंडर बनी, और फिर कैसे सिर्फ अपने जैसे ट्रांसजेंडर्स के लिए ही नही बल्कि हर आम इंसान के हक की लड़ाई लड़ती रहीं ।

बहरहाल गौरव और उनकी टीम फिल्म एचडी में करीब आधा दर्जन प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। यह सभी फिल्में अगले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म और बड़े पर्दे पर रिलीज़ होंगी।

खबरें और भी हैं...