पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:मंडी में गोदाम जमीन की रजिस्ट्री और निर्माण अनुमति दिलाने का आग्रह

रतलाम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दी ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट्स एसोसिएशन के सदस्य मिले विधायक से

दी ग्रेन एंड सीड्स मर्चेन्ट्स एसोसिएशन ने विधायक चेतन्य काश्यप से महू रोड स्थित कृषि उपज मंडी में 53 व्यापारियों को सालों पहले दिए गोदाम भूमि की रजिस्ट्री करवाने एवं छत पर निर्माण की अनुमति दिलाने का आग्रह किया। एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन देकर मंडी विस्तार के लिए अधिगृहीत की गई भूमि में जरूरतमंद व्यापारियों को स्थान दिलाने की मांग की।

एसोसिएशन अध्यक्ष सुरेंद्र चत्तर के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने विधायक काश्यप से शासन स्तर पर चर्चाकर व्यापारियों को आ रही समस्या का निराकरण का आग्रह किया। उन्होंने बताया मंडी प्रशासन द्वारा पडेढ़ दशक से मंडी व्यापारियों को दिए गए गोदाम की भूमि की रजिस्ट्री नहीं करवाई जा रही है। सभी 53 व्यापारियों को छत पर अटैच लेट-बॉथ के साथ कार्यालय बनाने की सुविधा और रजिस्ट्री की स्वीकृति दिलाए। प्रतिनिधिमंडल ने विधायक काश्यप से मंडी विस्तार के लिए अधिगृहीत की भूमि पर आवश्यकतानुसार जरूरतमंद मंडी व्यापारियों को भूखंड आवंटन करने एवं रजिस्ट्री कर निर्माण अनुमति दिलाने का आग्रह किया। प्रतिनिधिमंडल के अनुसार कलेक्टर रतलाम द्वारा मंडी सचिव के माध्यम से शासन को पत्र भेजकर मार्गदर्शन चाहा है। विधायक काश्यप से शासन स्तर पर चर्चा कर इस संबंध में व्यापारी हित में कदम उठाने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में एसोसिएशन सचिव वर्धमान बरडि़या, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अभय सेठिया, कोषाध्यक्ष कांतिलाल चोपड़ा, संचालक हेमकांत दवे, दिलीप मेहता व नीलेश बाफना शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें