पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेट्रोल पंप:उकाला रोड का काम रुका तो रहवासियों ने किया चक्काजाम

रतलाम3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उकाला रोड का काम शुरू नहीं होने से नाराज क्षेत्र की जनता शनिवार सुबह सड़क पर उतर गई और सुबह 11 बजे चक्काजाम कर दिया। नाराज रहवासियों ने आयुक्त मुर्दाबाद के नारे लगाए। रहवासियों ने बताया कि पेट्रोल पंप के पास से टू लेन का काम शुरू हुआ था। इससे लगा था कि अब गड्‌ढों की समस्या हमेशा के लिए दूर हो जाएगी लेकिन थोड़ा काम हुआ और काम बंद हो गया। इससे परेशानी और बढ़ गई। इससे रोजाना दुर्घटना हो रही है। अभी तक कई लोग गिर कर घायल हो गए हैं। इसके बाद भी नगर निगम और जिला प्रशासन को लोगों की चिंता नहीं है। आखिर कब तक परेशानी में रहें। इससे आज मजबूरी में सड़क पर उतरना पड़ा है। लोगों द्वारा चक्काजाम करने से दोनों और वाहनों की कतार लग गई। निगम के अधिकारी समझाने पहुंचे लेकिन लोगों ने एक ना सुनी व रास्ते से हटे नहीं। इसके बाद स्टेशन रोड टीआई मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया। रहवासियों से कहा कि आपकी समस्या वाजिब है लेकिन हल चक्काजाम नहीं है। आप रास्ते से हटो। इसके बाद एसडीएम से चर्चा की तो लोग रास्ते से हटे। इसके बाद क्षेत्र के लोग एसडीएम के पास पहुंचे और रोड का निर्माण शुरू करने के लिए ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर लखन राजवनिया, वरुण रुपानिया, परमानंद सोनगरा, पत्रकार भरत शर्मा, वर्षा भल्ला, दिनेश बैरागी, गायत्री प्रसाद दीक्षित सहित क्षेत्र के रहवासी मौजूद थे।

दूसरी बार जाम लेकिन नहीं सुधरी स्थिति
उकाला रोड पर 11 दिन में दूसरी बार चक्काजाम हुआ है। सामाजिक कार्यकर्ता बलराम मीणा के नेतृत्व में क्षेत्र के रहवासियों ने चक्काजाम किया था। इस पर सिटी इंजीनियर जीके जायसवाल पहुंचे थे व लोगों को समझाया था कि जब तक रोड नहीं बनता है तो तब तक हम सड़क का लेवल व्यवस्थित कर देंगे ताकि आने-जाने में परेशानी ना हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें