पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अन्न उत्सव:आड़ापथ के राशन की दुकान पर मिले कीड़े लगे चावल, बांटने पर लगाई रोक

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अन्न उत्सव के तहत हितग्राहियों को राशन बांटा गया। ग्राम आड़ापथ में राशन की दुकान पर कीड़े लगे चावल भी बांटे जा रहे थे। मौके पर पहुंचीं तहसीलदार मौसमी केवट ने जब चावल देखे और उन्हें बांटने से रोका तथा स्टॉक से अच्छे चावल मंगवा कर बंटवाए। उचित मूल्य की दुकानों से हितग्राहियों को राशन बांटा गया। तहसीलदार रावटी मौसमी केवट ने क्षेत्र की उचित मूल्य की दुकानों का निरीक्षण कर जायजा लिया। जब वे आड़ापथ पहुंचीं तो वहां उन्हें कीड़े लगे चावल बांटते हुए देखा। उन्होंने सेल्समैन को खराब चावल बांटने से रोका और स्टॉक से दूसरे चावल मंगवाकर बंटवाना शुरू किया। हरथल भंडार बंद पाए जाने पर सेल्समैन को बुलवाकर दुकान खुलवाई और हितग्राहियों को राशन बंटवाना शुरू करवाया। इसी तरह देवला व सिंगत दुकान पर मौजूद लोगों से जानकारी लेने पर वितरण कार्य की सराहना की। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा लिए संकल्प के तहत 7 जनवरी को प्रदेश में अन्न उत्सव का आयोजन कर ऐसे गरीब लोगों को पात्रता पर्ची और राशन वितरण का महा-अभियान चलाया जा रहा है।

खाद्य विभाग को दी खबर
^कीड़े लगे चावल बांटने पर रोक लगाने के साथ दूसरे अच्छे चावल बंटवाना शुरू करवाया गया। सेल्समैन को निर्देश दिए हैं कि कीड़े लगे हुए चावल अलग रखें और उन्हें नहीं बांटें। इसकी सूचना खाद्य विभाग को कर दी है।
मौसमी केवट, तहसीलदार, रावटी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें