पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संक्रमितों के आंकड़े देख लेंगे लॉकडाउन का फैसला:सोशल मीडिया पर लॉकडाउन को लेकर चली अफवाह, प्रशासन ने वाहनों से किया फ्लैग मार्च

रतलाम14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी लॉकडाउन एक दिन का होगा या दो दिन का इसका फैसला संक्रमण की स्थिति को देखकर लिया जाएगा। इसके लिए गुरुवार को सतर्कता समिति की बैठक की तैयारी है। इसमें कोरोना के आंकड़ों की समीक्षा की जाएगी। इसके बाद सरकार की गाइडलाइन के अनुसार लॉकडाउन की समय सीमा का निर्णय लिया जाएगा। पिछला दो दिनी लॉकडाउन शुक्रवार रात 10 बजे से शुरू होकर सोमवार सुबह 6 बजे तक 56 घंटे चला था।

बुधवार तक भी लॉकडाउन को लेकर जानकारी सामने नहीं आने पर सोशल मीडिया में शुक्रवार को अपराह्न 4 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन की अफवाह चल पड़ी थी। कलेक्टर गोपालचंद्र डाड ने इसे गलत बताया। कलेक्टर के अनुसार अभी लॉकडाउन को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। इस पर फैसला सतर्कता समिति की मीटिंग में आंकड़ों की समीक्षा के बाद लिया जाएगा। उधर बुधवार को शहरवासियों को कोरोना के प्रति सतर्क करने प्रशासनिक अमले ने वाहनों से फ्लैग मार्च निकाला।

फ्लैग मार्च देख बाइक छोड़ भागा, गली में घेराया
फ्लैग मार्च के आनंद कॉलोनी से गुजरते समय एक युवक बिना मास्क बाइक से जाते नजर आया। आवाज देने पर युवक बाइक छोड़कर भागने लगा। इस पर पुलिस की जीप ने पीछा किया तो युवक एक गली में घुस गया। आगे रास्ता नहीं होने पर गली में घेरा गया। दीनदयाल नगर थाना प्रभारी अशोक ननामा ने युवक को पकड़कर मास्क पहनाया फिर चलित जेल भेजा। इसी प्रकार रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, चांदनीचौक क्षेत्र से लगभग 48 लोगों को बिना मास्क पहने घूमते पकड़ा। चलित जेल में भेजने के बाद गाइडलाइन का पालन करने की शपथ दिलाकर छोड़ा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें