पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Sessions With Only 2300 Vaccines, Vaccine Ended By Noon, 2474 People Got Vaccinated, 1.45 Lakh People Got Vaccinated Since June 21

वैक्सीनेशन केंद्रों पर अफरातफरी, उपद्रव रोकने तैनात किया बल:सिर्फ 2300 वैक्सीन के साथ लगे सत्र, दोपहर तक ही वैक्सीन खत्म, 2474 लोगों ने लगवाए टीके, 21 जून से अब तक 1.45 लाख लोग लगवा चुके टीका

रतलाम25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वैक्सीन के टोकन खत्म हाेने के बाद माहेश्वरी धर्मशाला में आक्रोश जताते लोग। - Dainik Bhaskar
वैक्सीन के टोकन खत्म हाेने के बाद माहेश्वरी धर्मशाला में आक्रोश जताते लोग।

जिले में बुधवार को सिर्फ 2300 वैक्सीन के साथ कोरोना के दूसरे टीके लगाए गए। वैक्सीन का यह डोज ऊंट के मुंह में जीरे के समान था। सुबह चंद मिनटों में ही टोकन समाप्त हो गए, आलम ऐसा था कि कई लोग सुबह जल्दी कतार में लगने के बाद भी टोकन नहीं ले पाए। इसे लेकर लोगों का गुस्सा भी फूटा, कई केंद्रों पर पुलिस भी बुलवाना पड़ी।

कोरोना टीकाकरण में बुधवार को लगातार तीसरा सत्र दूसरे डोज के लिए लगाया गया था। सुबह 8 बजे से टोकन मिलना था। माहेश्वरी धर्मशाला में बीच कतार में ही टोकन खत्म हो गए। लोग नाराज हुए, स्टाफ को भी कोसा। केंद्र पर पुलिस को पहुंचकर व्यवस्था संभालना पड़ी। वहीं सागोद रोड स्थित काश्यप सभागृह व अन्य स्थानों पर टोकन को लेकर विवाद होते रहे।

टारगेट का 97.23% हुआ पूरा, वेस्टेज डोज भी उपयोग
कोरोना डोज को वेस्टेज होने से बचाया जा रहा है। 2300 लोगों के लिए ही टीके उपलब्ध थे लेकिन शाम तक 2474 का टीकाकरण हो गया। जो 107.57% है। इधर जिले में 21 जून से अब तक 145850 लोगों को टीका लगाया जा चुका है। जबकि लक्ष्य 1.50 लाख का बनाया गया है। लक्ष्य के मुकाबले अब तक 97.23% लोगों को वैक्सीन लग चुकी है।

जिले के तीन ब्लाॅक में पूरा हो चुका लक्ष्य

खबरें और भी हैं...