पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Sister, Her Daughter And Bhopa Arrested On Police Remand For Murder Of Doctor Brother And His Son In Thikaria

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैलाना न्यायालय में पेशी हुई:ठिकरिया में डॉक्टर भाई व उसके बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार बहन, उसकी बेटी और भोपा पुलिस रिमांड पर

रतलाम14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक डॉक्टर राजाराम खराड़ी। - Dainik Bhaskar
मृतक डॉक्टर राजाराम खराड़ी।
  • पूछताछ में दावा कर रहे हैं डॉक्टर की पत्नी से निकली बुरी आत्मा के कारण दोनों की मौत हुई

ग्राम ठिकरिया में तांत्रिक क्रिया के बहाने होम्योपैथी डाॅक्टर राजाराम खराड़ी और उनके तीन वर्षीय बेटे आदर्श की हत्या के मामले में गिरफ्तार तुलसीबाई, माया और भोपा राहुल को पुलिस ने सोमवार को सैलाना न्यायालय में पेश किया। न्यायालय से तीनों को मंगलवार तक पुलिस रिमांड पर सौंपने के आदेश हुए।

शुक्रवार रात को हिरासत में लेने के बाद बहन तुलसी और उसकी बेटी माया ने एक दिन ऊपरी हवा जैसी हरकत की। दो दिन थाने में रहने के बाद हरकत बंद हुई तो पुलिस ने पूछताछ शुरू की। पूछताछ में तुलसी और भोपा राहुल अब भी दावा कर रहे हैं कि प्रेत आत्मा सीमा में घुसी थी। उससे प्रेतात्मा निकाली तो गुस्से में राजाराम और उसके बेटे आदर्श में घुसकर दोनों की जान ले ली।

शिवगढ़ के पास ग्राम ठिकरिया में शुक्रवार रात होम्योपैथी डॉक्टर राजाराम खराड़ी, तीन वर्षीय बेटे आदर्श की तंत्र क्रिया के नाम पर मूसल, सरिये, सांकल, परात, लोटे से पीट-पीट कर आरोपी बहन तुलसीबाई, उसकी बेटी माया, बेटे अजय, पवन, भोपा (जेठ के बेटे) राहुल तथा साथियों ने हत्या कर दी थी।

घटना में घायल राजाराम की पत्नी जिला अस्पताल में नर्स सीमा और मां थावरी बाई को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। शनिवार रात को मेडिकल कॉलेज डाॅक्टरों ने घायल सीमा के गले से दो रुपए का सिक्का निकाला। शिवगढ़ थाने में आरोपी बहन तुलसीबाई, उसकी बेटी माया, बेटे अजय तथा अन्य लोगों के खिलाफ आपराधिक षड्यंत्र, हत्या, हत्या का प्रयास और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।

तुलसी स्वीकार नहीं कर रही आरोप

थाना प्रभारी आरएस भाभर ने बताया पूछताछ में आरोपी तुलसी अभी स्पष्ट स्वीकार नहीं कर रही है परंतु आशय स्पष्ट हो रहा है कि तुलसी को पूजा करते समय देवी-देवताओं के भाव आते थे। इस कारण पूरा परिवार उसकी बात मानता था। परिवार के लोग उसके कहने के अनुसार ही काम करते थे।

शादी या अन्य कार्यक्रमों की व्यवस्था भी तुलसी ही संभालती थी। राजाराम और उसकी पत्नी सीमा (डॉक्टर और नर्स) पढ़े लिखे होने के कारण विरोध करते थे। सीमा के सिखाने के कारण राजाराम घर (ठिकरिया) भी कम आता था। सीमा ने राजाराम को परिवार से अलग कर दिया। टीआई भाभर ने बताया कि शेष बहनों से भी पूछताछ कर रहे हैं। बहनों का कहना है उन्हें भभूत खिलाई थी इसके बाद क्या हुआ याद नहीं।

मामले में अब तक पांच नाम स्पष्ट हुए

टीआई भाभर ने बताया अब तक पूछताछ में आरोपी तुलसीबाई, उसकी बेटी माया, बेटे अजय और पवन तथा तुलसीबाई के जेठ के लड़के राहुल के नाम स्पष्ट हुए हैं। आरोपी तुलसी, माया और राहुल को न्यायालय से पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपियों के नाम और बढ़ने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें