पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Stone Pelting And Fencing Took Place In Ratlam's Ishwarnagar Dispute Over Motorcycle Collision, Incident CCTV Video Went Viral

मामूली विवाद में चल गए पत्थर और तलवारें:रतलाम के ईश्वरनगर में बाइक टकराने का विवाद बढ़ा, दोनों पक्षों में पत्थरबाजी हुई, कुछ लोगों ने तलवारें भांजी

रतलाम18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम के ईश्वर नगर क्षेत्र में मोटरसाइकिल टकराने के मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ा की दो पक्षों में संघर्ष शुरू हो गया। जमकर पत्थर और तलवारें चलाई गईं। घटना शुक्रवार रात की है। पत्थरबाजी और तलवारबाजी का सीसीटीवी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दीनदयाल नगर थाने पर दोनों पक्षों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गए हैं।

दरअसल डीडी नगर थाना क्षेत्र के ईश्वर नगर रेलवे क्रॉसिंग पर दो मोटरसाइकिल की टक्कर होने के बाद विवाद हो गया। आसपास के लोगों की समझाइश के बाद जब दोनों बाइक सवार मोहल्ले में पहुंचे तो विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई। इसी दौरान तीन युवक तलवार लेकर भी पहुंच गए और वहां मौजूद लोगों पर हमला कर दिया।

पत्थरबाजी और तलवारबाजी की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई, जिसके बाद अब घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है । डीडी नगर थाना प्रभारी ने बताया कि ईश्वर नगर के डोडियार और नायक परिवार में बाइक टकराने की बात पर विवाद हो गया था, जिसमें दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज कराई है। इसकी विवेचना की जा रही है।

बहरहाल बाइक टकराने के मामूली विवाद में पत्थर और तलवारें चलने का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद डीडी नगर थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पत्थरबाजी और तलवारबाजी करने वाले लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।