पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Strict Action By The Police And Administration On Those Who Do Not Apply Masks In Ratlam City, The Collector Gave Instructions To Effectively Follow The Corona Guidelines

लापरवाही बरतने वालों पर फिर सख्त प्रशासन:रतलाम शहर में मास्क नहीं लगाने वालों पर पुलिस और प्रशासन की सख्त कार्रवाई, कोरोना गाइडलाइन का प्रभावी तरीके से पालन करवाने के कलेक्टर ने दिए थे निर्देश

रतलाम21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। वहीं बीते 3 दिनों में रतलाम जिले में 11 संक्रमित मरीज सामने आने के बाद पुलिस और प्रशासन की सख्त कार्रवाई एक बार फिर रतलाम शहर में देखने को मिल रही है। जहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और मास्क नहीं लगाने वालों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है। शहर में जगह-जगह चेकिंग पॉइंट लगाकर पुलिस लापरवाही बरतने वाले लोगों पर चाले ने कार्रवाई कर रही है। वहीं शहर एसडीएम और सीएसपी भी बाजार क्षेत्रों में भ्रमण कर लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई कर रहे हैं।

दरअसल जून में लागू किया गया अनलॉक के बाद जुलाई के महीने में 4 ,5 और 6 जुलाई को क्रमशः 4,4 और 3 मरीज सामने आये है। वहीं जिला प्रशासन द्वारा कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों की समीक्षा के लिए मंगलवार को बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने सभी अधिकारियों को कोरोना गाइडलाइन का पालन जिले में प्रभावी तरीके से लागू किए जाने के निर्देश दिए। रतलाम जिले के पिकनिक स्पॉट और भीड़ भरे बाजारों में कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गए थे। जिसका असर आज रतलाम शहर में देखने को मिल रहा है जहां पुलिस और प्रशासन की टीमें लापरवाही बरतने वाले लोगों पर सख्त नजर आ रही है। वही मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग में ढिलाई बरतने वाले लापरवाह लोगों पर पुलिस प्रशासन के अधिकार चालानी कार्रवाई और ओपन जेल भेजने की कार्रवाई भी कर रहे हैं।

बहरहाल शहर एसडीएम और सीएसपी स्वयं बाजार क्षेत्रों में पहुंचकर चालानी कार्यवाही करते नजर आए। शहर के बंजली बायपास, अलकापुरी चौराहा ,सैलाना बस स्टैंड चौराहा ,कॉलेज रोड और बाजार क्षेत्र में प्रशासन की सख्त कार्रवाई जारी है।