पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Supari Killer Lala Injured While Trying To Escape After Attacking Police, Injuries To Stalking Constable

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चकमा देने की कोशिश:पुलिस पर हमला कर भागने की कोशिश कर रहा सुपारी किलर लाला घायल, पीछा कर रहे आरक्षक को पत्थर लगने से आईं चोटें

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुपारी लेकर मुंशीपाड़ा में युवक की हत्या करने वाले सुपारी किलर ने बंजली बायपास पर सोमवार रात को पुलिस पर हमला कर भागने की कोशिश की। भागने के प्रयास में आरोपी के पैरों में मोच आई गई। आरोपी ने भागते हुए पत्थर फेंके जिससे एक पुलिसकर्मी को सिर पर चोट लगी है। घायल पुलिसकर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। रात 10:30 बजे एसपी गौरव तिवारी ने अस्पताल जाकर घायल पुलिसकर्मी से बात की। मुंशीपाड़ा में 14 दिसंबर की रात को वड़लीपाड़ा के मुकेश निनामा की बाइक से आए लाला व उसके साथी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

आंख में मिट्‌टी फेंक भागने की काेशिश कर रहा था
एसपी गौरव तिवारी ने बताया आरोपी घटना में उपयोग की गई पिस्टल आरोपी लाला उर्फ लाल खां से जब्त की है। आरोपी पुलिस को सही जानकारी नहीं दे रहा है कि पिस्टल कहां से लाया। पुलिस रिमांड में सोमवार को आरोपी लाला ने बताया कि पाताखेड़ी के व्यक्ति से पिस्टल लाना बताने पर एसआई अल्केश सिंघाड़, जितेंद्रसिंह कनेश, आरक्षक दीपक यादव और वीरेंद्र की टीम आरोपी लाला को लेकर पुलिस पाताखेड़ी गई थी। आरोपी वहां नहीं मिला। शाम करीब 7:45 बजे लाला को लेकर पुलिस औद्योगिक क्षेत्र थाने लौट रहे थे। बंजली बायपास पर रेलवे फाटक के पास लाला ने लघुशंका के लिए जीप रुकवाई। आरोपी को हथकड़ी में लेकर आरक्षक दीपक यादव नीचे उतरे। लघुशंका के लिए ले गए तभी लाला ने खेत से मिट्टी उठाकर आरक्षक दीपक की आंख में फेंकी और हथकड़ी सहित भागने की कोशिश की। पीछा करने पर पत्थर मारे। जीप से उतरकर अन्य पुलिसकर्मियों ने पीछा किया। मौके से भाग रहे लाला को खेत में गिरने पर पैरों में मोच आई है। गिरने के बाद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। दोनों को जिला अस्पताल ले गए जहां उपचार के लिए भर्ती कर लिया।

जमीन विवाद में 2014 में भी कर चुका है एक की हत्या
औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी रेवलसिंह बर्डे ने बताया आरोपी लाला 2014 में हत्या कर चुका है। जमीन विवाद के चलते लाला ने 29 सितंबर 2014 को गांव के ही शोभाराम पाटीदार की हत्या की थी। हत्या के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। मामला न्यायालय में विचाराधीन है।
सुपारी किलर लाला पर एक और केस : आरोपी लाला के खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने, पुलिसकर्मी पर हमला करने और शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। एसपी ने बताया मंगलवार को जिला अस्पताल में एक्सरे के बाद चोट की वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
2.5 लाख की सुपारी थी : पुलिस जांच में स्पष्ट हुआ कि मुकेश की पत्नी सूरताबाई के सैलाना निवासी अशोक कसेरा से संबंध थे। पता चलने पर पति मुकेश का अशोक से विवाद भी हुआ था। रास्ते से हटाने के लिए मुकेश ने कुशलगढ़ (पिपलौदा) निवासी आरोपी लाला उर्फ लालखां पिता शहजाद खान मेवाती और दिनेश पिता शंकरलाल चंद्रवंशी को ढाई लाख की सुपारी दी। 50 हजार रुपए एडवांस लेकर आरोपियों ने मुकेश की हत्या कर दी। गिरफ्तार आरोपी अशोक, लाला उर्फ लाल खां और दिनेश को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें