पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • The Day Of Bhumi Pujan Of Construction Of Ram Temple, 80 Two Wheeler And Four Wheeler Bigger Than Rakhi Is Booked

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उत्सवी तैयारी:राखी से भी बड़ा महामुहूर्त श्रीराम मंदिर निर्माण का भूमिपूजन वाला दिन, 80 टू व्हीलर और फोर व्हीलर अभी से बुक हुए

रतलाम6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को दोपहर 12.15 बजे भूमि पूजन होगा। लोग इस मुहूर्त को रक्षाबंधन से भी बड़ा मुहूर्त मान रहे हैं। इस महामुहूर्त के दिन को और ज्यादा यादगार बनाने के लिए किसी ने वाहन बुक कराए हैं तो कोई प्रॉपर्टी खरीद रहा है। वहीं कोई अपने ऑफिस का शुभारंभ करेगा। इस दिन के लिए शोरूम पर 80 गाड़ियां बुक हो चुकी हैं। इसमें 25 तो फोर व्हीलर ही है। लोगों ने शोरूम संचालको को स्पष्ट कर दिया है कि हम दोपहर 12.15 बजे शुभ महूर्त में शोरूम आकर अपना वाहन खरीदेंगे। इसके अलावा कई ग्राहक ऐसे भी रहेंगे सीधे शोरूम पहुंचकर गाड़ी खरीदेंगे। इससे इस दिन शोरूम से 100 से ज्यादा वाहनों की डिलीवरी की उम्मीद है।

एक सप्ताह पहले ही लोगों ने करा ली गाड़ियों की बुकिंग
इस महामुहूर्त को और अधिक यादगार बनाने के लिए लोगों ने एक सप्ताह पहले ही पसंदीदा वाहन बुक कराए हैं। पटेल मोटर्स के जीएम विष्णु सविता ने बताया रक्षाबंधन से ज्यादा हम श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन वाले दिन वाहनों की डिलीवरी देंगे। इसके लिए लोगों ने 27 जुलाई से ही बुकिंग करा ली है। वाहन पसंद करने वाले लोग यही बोल रहे हैं कि देश में इससे बड़ा मुहूर्त क्या हो सकता है। हम दोपहर 12 बजे शोरूम आएंगे। आप 12.15 बजे महामुहूर्त में हमें गाड़ी की डिलेवरी कर देना। इसके लिए भी हमने तैयारी शुरू कर दी है। हम वाहन रेडी रखेंगे ताकि लोग आकर इसे ले जाएं।

महामुहूर्त वाले दिन कराएंगे रजिस्ट्री एवं एग्रीमेंट
इस दिन के लिए प्रॉपर्टी बाजार तैयार है। इस दिन कई लोगों ने एग्रीमेंट और रजिस्ट्री की प्लानिंग बनाई है। रतलाम जिला प्रॉपर्टी एसोसिएशन के महेंद्र गादिया ने बताया इस दिन से बड़ा मुहूर्त क्या हो सकता है। लोगों ने प्लाट तो पसंद कर लिए हैं लेकिन फोन कर बता रहे हैं कि हम 5 अगस्त को एग्रीमेंट कराएंगे। इसे उत्सव के रूप में मनाएंगे।

देश में इससे बड़ा मुहूर्त और किस दिन हो सकता है

सीए शगुन बड़जात्या इस दिन से चौमुखीपुल पर अपना ऑफिस शुरू करेंगे। उन्होंने बताया इससे बड़ा महा मुहूर्त देश में और किस दिन हो सकता है। 500 साल बाद ऐसा अवसर आ रहा है। यह देश ही नहीं बल्कि विश्व के लिए उत्सव का दिन है। ऐसा दिन बार-बार नहीं आता है। इससे यह दिन चुना हो। दोपहर 12.15 बजे अपने आॅफिस का शुभारंभ करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser