पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो पक्ष भिड़े:जिला अस्पताल में भी दोनों के बीच हुई मारपीट

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राम मंदिर के पास कुल्फी की दुकान पर शुक्रवार रात करीब 11:45 बजे दो पक्षों में विवाद हो गया। मारपीट में चाकू-पत्थर चले जिससे तीन युवक घायल हुए। एक पक्ष रिपोर्ट कराने थाने पहुंचा व दूसरे पक्ष के घायल दोनों युवकों को अन्य युवक जिला अस्पताल ले गया। उधर पुलिसकर्मी मेडिकल के लिए दूसरे पक्ष के एक युवक को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिसकर्मी और अस्पताल स्टाफ ने बचाव किया।

चाकू से देवरादेवनाराण नगर निवासी 30 वर्षीय रजत गुर्जर को सीने पर व कोमल नगर निवासी 25 वर्षीय तरुण खारीवाल को बाएं हाथ पर चोट लगी है। घाव से खून रिसने के कारण तरुण को जिला अस्पताल से इंदौर रेफर किया है। रजत उर्फ भय्यू की रिपोर्ट पर कुल्फी दुकान संचालक, उसके कर्मचारी सोहनसिंह व कसमू के खिलाफ तथा राजकुमार डोडिया की रिपोर्ट पर भय्यू, नमकीन दुकान संचालक व अन्य एक युवक पर केस दर्ज किया है।

बीड़ी पीने से मना किया तो मारपीट की
कुल्फी दुकान पर काम करने वाले राजकुमार डोडिया ने पुलिस को बताया राम मंदिर पर काम करता हूं। रात करीब 11:15 बजे दुकान पर कुल्फी लेने आए भय्यू ने बीड़ी जलाई। उसे दुकान के बाहर जाकर बीड़ी पीने को कहा तो मारपीट की। साथी कर्मचारी सोहनसिंह आया तो भय्यू के साथ आए नमकीन दुकान संचालक और उसके साथी ने पत्थर और लात-घूंसे से मारपीट की। सोहनसिंह को कपाल पर चोट लगी। थाने से मेडिकल के लिए उसे जिला अस्पताल ले गए जहां उपचार के बाद घर भेज दिया। दुकान संचालक राजेंद्र अग्रवाल को घटना की जानकारी दी और उनके साथ थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

कुल्फी देने से मना करने पर बढ़ी बात

रजत उर्फ भय्यू ने बताया शक्ति नगर निवासी कमलसिंह चौहान के साथ राम मंदिर के पास दुकान पर कुल्फी खाने गए थे। कुल्फी मांगी तो सेठ राजेश अग्रवाल ने मना किया। रोका तो चाकू उठाकर सीने पर मारा। तभी दुकान पर काम करने वाला सोहनसिंह चाकू लाया व पास खड़े तरुण के बाएं हाथ पर वार किया। दुकान के अन्य कर्मचारी कसमू ने भी मारपीट की। राजेश ने दुकान का सामान बिखेर दिया। दोस्त कमलसिंह ने बीचबचाव किया और घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

जिला अस्पताल में सोहन को पीट दिया
घायल रजत और तरुण को लेकर कमलसिंह जिला अस्पताल पहुंचा। वहां ड्यूटी डॉक्टर दिनेश भूरिया ने दोनों का उपचार कर भर्ती किया। घायलों को भर्ती कर रहे थे तभी औद्योगिक क्षेत्र थाने में दूसरे पक्ष के सोहनसिंह को लेकर आरक्षक सुरेश चौहान जिला अस्पताल पहुंचे। रजत और तरुण के दोस्त भी जिला अस्पताल में आ गए थे। उन्होंने जिला अस्पताल में सोहनको पीटना शुरू कर दिया। आरक्षक सुरेश और स्टाफ ने बीचबचाव किया। डॉ. भूरिया ने यह देख कर पुलिस फोर्स बुलवा लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें