पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • The Minister In Charge Inaugurated The Newly Constructed Children's Ward In The Children's Hospital, Despite The Ill Health, The Minister In Charge Participated In Various Programs

प्रभारी मंत्री का रतलाम दौरा:प्रभारी मंत्री ने बाल चिकित्सालय में नवनिर्मित बच्चों के वार्ड का किया लोकार्पण, तबीयत खराब होने के बावजूद विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए प्रभारी मंत्री

रतलाम9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाल चिकित्सालय में लोकार्पण कार्यक्रम - Dainik Bhaskar
बाल चिकित्सालय में लोकार्पण कार्यक्रम

रतलाम दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया ने आज बाल चिकित्सालय के नवनिर्मित 65 बेड के बच्चों के वार्ड का लोकार्पण किया । स्वास्थ्य खराब होने के बावजूद प्रभारी मंत्री ने बाल चिकित्सालय में लोकार्पण कार्यक्रम सहित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया है। दरअसल आज उस वक्त प्रशासन कि चिंता एकाएक बढ गई जब प्रभारी मंत्री ओ पी एस भदौरिया की तबीयत बिगड़ गई। प्रभारी मंत्री आज सुबह सर्किट हाऊस पहुंचे थे । उसी दौरान उन्हें घबराहट महसूस हुई । इस सूचना पर स्वास्थ विभाग के आला अधिकारी और डॉक्टर सर्किट हाऊस पहुंचे और मंत्रीजी का उपचार किया।जिसके बाद मंत्री ओपीएस भदौरिया ने बाल चिकित्सालय पहुंचकर उसकी नई व्यवस्था कि शुरुआत की। मंत्री ने 65 ऑक्सीजन बेड वाले इस अस्पताल कि व्यवस्था पर खुशी ज़ाहिर कि। हाल ही में जिला प्रशासन और समाजसेवियों ने मिलकर बाल चिकित्सालय को नया रुप दिया है।

भाजपा के दो गुटों को साधने का भी किया प्रयास

रतलाम शहर में भाजपा के वरिष्ठ नेता हिम्मत कोठारी और शहर विधायक चेतन्य काश्यप के गुटों को साधने का भी प्रयास किया। बाल चिकित्सालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया के साथ पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी और शहर विधायक चेतन कश्यप भी पहुंचे। प्रभारी मंत्री ने अपने उद्बोधन के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता हिम्मत कोठारी के बाल चिकित्सालय में दिए गए योगदान की प्रशंसा की। वही शहर विधायक चेतन्य काश्यप और वरिष्ठ नेता हिम्मत कोठारी ने भी अपने-अपने उद्बोधन में एक दूसरे के कार्यों की प्रशंसा की। लंबे समय बाद किसी कार्यक्रम में दोनों नेता एक साथ नजर आए। वहीं प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया पूर्व गृह मंत्री से मिलने उनके निवास पर भी पहुंचे।

चेतन्य काश्यप फाउंडेशन के मेधावी छात्रों के सम्मान समारोह में शामिल हुए प्रभारी मंत्री

रतलाम पहुंचे प्रभारी मंत्री ने विधायक चेतन्य काश्यप द्वारा 10वीं एवं 12वीं की परीक्षा में उत्तीर्ण हुए स्टूडेंट्स का सम्मान भी किया। प्रभारी मंत्री ने छात्रों के सम्मान कार्यक्रम में इस तरह के आयोजन के लिए विधायक की तारीफ करते हुए बच्चों को लक्ष्य बनाकर मेहनत करने कि सीख दी।

पत्रकार वार्ता में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के बयान का किया बचाव

पत्रकारों से चर्चा के दौरान प्रभारी मंत्री बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के उस बयान का बचाव करते नजर आए जिसमें श्री राव ने पार्टी के असंतुष्ट नेताओं को नालायक कह दिया था। मंत्री भदौरिया ने राव के बचाव में कहा कि उनके बयान का गलत अर्थ लगाया गया है। उनके साथ लैंग्वेज कि समस्या है। वे पार्टी के पुराने लोगो को व्यक्तिगत सपोर्ट करते है ।

खबरें और भी हैं...