पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • The Ruthless Mother Left The Innocent Child In A Magic Vehicle In Ratlam's Rawati, On The Pretext Of Taking The Goods, Leaving The Child With The Woman Sitting In The Vehicle.

क्या इतना बुरा हूँ.. मैं माँ .:रतलाम के रावटी में मैजिक वाहन में मासूम बच्चे को छोड़ गई निर्दयी माँ , सामान लेने का बहाना कर बच्चे को वाहन में बैठी महिला के पास छोड़ कर चली गई

रतलाम19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम के रावटी थाना क्षेत्र में बुधवार को तलाई चौराहे पर एक महिला अपने दूध पीते बच्चे को मैजिक वाहन में छोड़ कर चली गई। मैजिक वाहन में बैठी एक अन्य महिला को अपने बच्चे को सुपुर्द कर सामान लेने का कहकर महिला मौके से गायब हो गई। महिला के वापस नहीं लौटने पर मैजिक वाहन चालक ने रावटी थाने पर घटना की सूचना देकर बच्चे को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जहां देर रात बच्चे को चाइल्डलाइन के हवाले किया गया जहां बाल चिकित्सालय में बच्चे के स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उसे बालक शिशुगृह भेजा गया है।

मां ने छोड़ा लेकिन पुलिस ने संभाला

दरअसल माँ की ममता को शर्मसार करने वाली यह घटना रावटी थाना क्षेत्र के तलाई चौराहे क्षेत्र की है जहां एक सवारी वाहन में एक महिला अपने छह-सात महीने के बच्चे को छोड़कर चली गई। मैजिक वाहन में बैठी एक महिला को बच्चे की मां यह कह कर गई कि वह कुछ सामान लेकर आ रही है। इस दौरान माँ के बिना बच्चा बुरी तरह से रो रहा था | लंबे समय तक महिला के नहीं लौटने पर मैजिक वाहन चालक नारायण ग्रामीण में बच्चे को रावटी थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद रावटी थाने के पुलिसकर्मियों दिलीप शर्मा और इंदिरा जैन ने बच्चे को चाइल्डलाइन की टीम के आने तक संभाला और बच्चे के लिए दूध की व्यवस्था की । रावटी थाना पुलिस ने चाइल्डलाइन को सूचना देकर महिला की आसपास के क्षेत्रों में तलाश भी की । लेकिन रात होने तक महिला का कोई पता नहीं चल सका है। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात महिला के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है।

रावटी थाना पुलिस से बच्चे की सुपुर्दगी लेकर चाइल्डलाइन की टीम ने बच्चे को रतलाम के बाल चिकित्सालय में लाकर स्वास्थ्य परीक्षण करवाया है। जिसके बाद बालक को CWC के आदेश पर अस्थाई रूप से मातृछाया सेवा भारती शिशुगृह भेजा गया है।