पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मानसिक रूप से प्रताड़ित:प्रेम प्रसंग में फंसा कर युवती को किया था मानसिक रूप से प्रताड़ित

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नर्सिंग में प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली 19 वर्षीय युवती ने 14 दिन पहले निजी हॉस्टल में दुपट्‌टे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मर्ग जांच में पुलिस ने पाया कि मृतका को एक युवक ने प्रेम जाल में फंसा लिया था और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। इस पर युवती ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार त्रिमूर्ति नगर स्थित एक निजी हॉस्टल में रहने वाली उर्मिला पिता नाथु भूरिया ने 16 मार्च को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह अपनी दो सहेलियों के साथ हॉस्टल में रह रही थी। उस दिन सुबह दोनों सहेलियां चली गई थीं।

शाम को 5 बजे जब वे लौटीं तो उर्मिला फांसी पर लटकी हुई मिली थी। उर्मिला ने जब फांसी लगाई थी तब उसके कान में हेडफोन लगे हुए थे। एसआई आर के चौहान ने बताया मृतका पेटलावद थाना क्षेत्र के ग्राम हथलीपाड़ा की रहने वाली और पिछले 5-6 महीने से हॉस्टल में रह रही थी। उन्होंने बताया मृतका के पास से जब्त किए मोबाइल के आधार पर अन्य पूछताछ व जांच में यह बात सामने आई कि उर्मिला को राजेश पिता नानजी सिघोंड ने उसे 8-9 माह से प्रेम जाल में फंसा रखा था। इसके बाद युवती को पता चला कि राजेश के अन्य लड़कियों से भी संबंध हैं। इस पर उर्मिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें