• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • The Young Man Of Bhatpachalana Made A Relationship With The Girl While Living In The Live in By Promising Marriage, The Girl Got The Case Registered After Retracting From The Marriage

लिव-इन पार्टनर पर कराया रेप केस:छात्रा से शादी का वादा कर 4 महीने तक रिलेशन बनाए, बाद में मुकर गया; रतलाम के बड़नगर थाने में FIR

रतलाम20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम में छात्रा ने लिव-इन पार्टनर पर रेप केस कराया है। मामला जिले के धौंसवास गांव का है। आरोपी यहां किराए के मकान में रहता था। छात्रा को शादी का झांसा देकर उससे चार महीने तक रिलेशन बनाता रहा, बाद में शादी से मुकर गया। छात्रा और आरोपी भाटपचलाना थानाक्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

भाटपचलाना थानाक्षेत्र के मसवाडिया गांव का रहने वाला आरोपी दशरथ मालवीय इसी साल जून में छात्रा के संपर्क में आया था। युवती से दोस्ती होने पर आरोपी ने उसे नामली थानाक्षेत्र के धौंसवास गांव में किराए पर कमरा दिलवा दिया। शादी करने का वादा कर वह उसके साथ रहकर दुष्कर्म करता रहा। आरोपी के शादी से इनकार करने पर छात्रा ने परिवार को जानकारी दी।

बीए सेकंड ईयर की स्टूडेंट है पीड़ित

छात्रा को बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई के लिए रतलाम में रहने के लिए किराए के कमरे की तलाश थी। आरोपी दशरथ ने उसे रतलाम के धौंसवास गांव में किराए पर मकान दिलवा दिया। उससे शादी करने का वादा कर उसके साथ रहकर दुष्कर्म किया पीड़ित ने जब उससे शादी करने की बात कही तो वह अपने गांव वापस चला गया और शादी से मुकर गया। छात्रा ने इसकी शिकायत बड़नगर थाने में दर्ज करवाई थी। घटनास्थल नामली थाना क्षेत्र का होने पर मामले की जांच नामली थाना प्रभारी को दी गई है। आरोपी दशरथ मालवीय की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं...