पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:गहने नहीं मिले तो 5 रुपए व काजू-बादाम ले गए चोर

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मानसरोवर कॉलोनी में सूने मकान में चोरों ने लगाई सेंध, अपने साथ लाए नई दरी वहीं छोड़ गए

मानसरोवर कॉलोनी में स्थित एक सूने मकान को देख अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात की योजना बनाई। जब चोर दरवाजे का नकूचा तोड़ कर घर में घुसे तो वहां उन्हें ना ही आभूषण मिले और ना ही नकदी राशि मिली। कीमती सामान नहीं मिलने पर चोर घर में रखे 5 रुपए व काजू-बदाम चोरी कर ले गए। जाते समय वे एक नई दरी भी छोड़ कर चले गए।

मानसरोवर कॉलोनी निवासी अब्दुल हसीब जैदी पिता अब्दुल हबीब जैदी पत्नी व पांच बच्चों के साथ चार पहिया वाहन से रविवार शाम 7 बजे बाद मंदसौर अपने माता-पिता से मिलने के लिए गए थे। सोमवार सुबह पड़ोस में रहने वाले आबिद भाई ने उन्हें मोबाइल कर सूचना दी की आपके घर के ताले टूट गए और चोरी की वारदात हुई है।

इस पर अब्दुल हसीब जैदी परिवार के साथ लौटे। चोरों ने रविवार देर रात को मकान के दरवाजे का नकुचा तोड़ कर घर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया। अब्दुल हसीब जैदी ने बताया घर में कीमती सामान नहीं था। चोर घर से मात्र 5 रुपए और 100 ग्राम काजू और बादाम ले गए।

घर में रखा सारा सामान उन्होंने बिखेर दिया। बदमाश कहीं से नई दरी लेकर आए थे वह भी घर में ही छोड़ कर चले गए। अब्दुल हसीब जैदी ने बताया जिस तरह शहर में चोरी की वारदातें हो रही हैं उन्हें देखते हुए सुरक्षा स्वयं ही करनी होगीं। इसलिए कीमती सामान में हमने घर में रखा ही नहीं था। अब्दुल हसीब जैदी ने शहर में एक कॉन्वेंट स्कूल खोला है इसलिए पिछले तीन-चार माह से वे रतलाम में किराये के मकान रह रहे हैं।

घर से बकरियां चोरी
जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम रत्तागढ़खेड़ा निवासी मनोहरसिंह पिता मानसिंह भाटी के घर से बकरियां चोरी हो गई। चोरी गई बकरियों की कीमत 60 हजार रुपए बताई गई है। एएसआई अजमेरसिंह भूरिया ने बताया फरियादी द्वारा की गई शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें