• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Thieves Who Came To Steal Arms And Sticks Were Caught On CCTV Camera, Miscreants Stole Thousands Of Rupees In Cash And Silver Jewelry In Dantodiya Village

रतलाम जिले में चोरों का नाइट शो जारी:हथियार और लाठी लेकर चोरी करने पहुंचे चोर सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद , दंतोड़िया गांव में हजारों रुपए नगद और चांदी के जेवर चुरा ले गए बदमाश

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। रतलाम के बिलपांक थाना अर्न्तगत ग्राम दंतोड़िया में रविवार रात एक घर से 11 हजार नगद और चांदी के जेवर चुरा लिए । गांव में कई जगह पर इन बदमाशों ने चोरी की कोशिश की। जहां एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में इन हथियारबंद चोरों की तस्वीरें भी कैद हुई है। गांव से दो लोगों की मौत पर साइकिल चुराने का प्रयास भी इन बदमाशों ने किया लेकिन सफल नहीं होने पर रास्ते में ही मोटरसाइकिल छोड़कर यह बदमाश फरार हो गए।

दरअसल बीते कुछ दिनों से रतलाम जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात मे बढ़ती जा रही है । खासकर दो पहिया वाहन और खेतों में लगे ट्रांसफार्मर ऑयल चुराने की घटनाएं लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में घटित हो रही है। बिलपांक थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात लाठी और हथियारों से लैस बदमाश दंतोडिया के रामरतन गोयल के पुराने मकान मे तालातोड़ कर अंदर घुसे और दूसरी मंजिल पर रखी गोदरेज आलमारी का लॉक तोड़ कर उसमे रखे नकद 11 हजार रूपए एवं 4 जोड़ी चांदी के पायल ले गए । गांव के ही कैलाश पाटीदार और बाबूलाल धबाई की मोटरसाइकिल चुराने के बाद इन्हें सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गये।

बाइक उठाते हुए और हाथ में लाठियां लेकर घूमते हुए यह बदमाश गांव के एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुए हैं। जिसके आधार पर बिलपांक थाना पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...