पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्जी विज्ञप्ति बनाई थी:सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देने वालों को जेल भेजा

रतलाम7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेडिकल कॉलेज में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले आरोपियों को पुलिस रिमांड खत्म होने पर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने रविवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय से तीनों को जेल भेजने के आदेश हुए। आरोपियों से पुलिस ने फर्जी नियुक्ति पत्र. नियुक्ति के लिए बेरोजगार युवकों से लिए आवेदन और दस्तावेज तथा रुपए लौटाने के लिए दिए चेक जब्त किए हैं।

आरोपियों के खिलाफ आपराधिक षड्यंत्र की धारा बढ़ाई है तथा आरोपियों की संपत्ति की जानकारी के लिए राजस्व विभाग और नगर निगम को पत्र लिखा है। शुभमश्री काॅलोनी निवासी राहुल पिता जोरसिंह डामर और उनकी बहन कविता तथा गवली मोहल्ला निवासी प्रवीण पिता भैरूलाल मालवी ने 27 मई को औद्योगिक क्षेत्र थाने में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की शिकायत की थी।

जांच में पता चला कि नियुक्ति का झांसा देने के लिए आरोपियों ने फर्जी लेटरपैड पर 130 लोगों की नियुक्ति की फर्जी विज्ञप्ति बनाई थी जिसे दिखाकर आरोपी धोखाधड़ी के शिकार लोगों को नियुक्ति करवाने का दावा कर रहे थे। एसपी गौरव तिवारी ने बताया ने बताया अब तक धोखाधड़ी के शिकार 25 लोगों ने आरोपियों के खिलाफ बयान दर्ज करवाए हैं। ये सभी रतलाम और आसपास गांवों के रहने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...