पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती सहित तीन की मौत

सिंगोली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार मोटरसाइकल को कुचलती हुई निकल गई। - Dainik Bhaskar
कार मोटरसाइकल को कुचलती हुई निकल गई।
  • राजस्थान के लाडपुरा के समीप हुआ हादसा

राजस्थान में लाडपुरा में हुए हादसे में तहसील क्षेत्र के आदिवासी अंचल कानोड़ निवासी युवक व उसकी पत्नी और साली की मौत हो गई। उक्त युवक सामरिया के पास बड़ी का खेड़ा में पत्नी और साली को लेकर राखी रखने गया था। रविवार रात 8.30 बजे वापस लौट रहा था कि लाडपुरा के पास फूल खेड़ी मोड़ पर ब्रेकर के कारण बाइक धीमी की तब पीछे से आ रही हरियाणा पासिंग कार ने तीनों को कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी अनुसार सिंगोली स्थित मिठाई की दुकान पर मिठाइयां बनाने का काम कर चुके कानोड़ निवासी हीरालाल गुर्जर (उम्र 30 साल) शादी समारोह में बड़े भाई भागचंद गुर्जर के साथ रसोई (भोजन) बनाने का काम भी करता था। लॉकडाउन के चलते वह गांव में खेती कर रहा था। परिजन के बुलाने पर रविवार को पत्नी विमला और साली धापूबाई पति बद्रीलाल गुर्जर निवासी थमनिया को साथ लेकर लाडपुरा के पास बड़ी का खेड़ा स्थित किसी मंदिर राखी चढ़ाने गया था।

बाइक पर सवार होकर तीनों वहां से लौट रहे थे कि रात 8.30 बजे लाडपुरा मौड़ के पास गतिरोधक को देख बाइक को धीमा किया तभी पीछे तेज गति से आ रही कार में मोटरसाइकिल फंस गई जिसे घसीटाते हुए तीनों 200 मीटर दूर जा गिरे। कार उन्हें कुचलती हुई निकल गई। सिर में गंभीर चोट आने से तीनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों शवों को मांडलगढ़ हॉस्पिटल पहुचाया। सोमवार सुबह 10 बजे तीनों शवों को परिजनों को सौंप दिया। गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser