कार्रवाई / तीन और गिरफ्तार, एक और पर रासुका लगाई

Three more arrested, one more arrested
X
Three more arrested, one more arrested

  • मोचीपुरा कंटेनमेंट में दरोगा और वालेंटियर पर हमले मामले में  11 गिरफ्तार, दो पर लगी रासुका

दैनिक भास्कर

May 10, 2020, 05:00 AM IST

रतलाम. मोचीपुरा में पुलिस और वालेंटियर पर हमला करने में शामिल तीन और आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया। एक और आरोपी के खिलाफ पुलिस ने रासुका के तहत कार्यवाही की है। प्रकरण में अब तक 11 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं जिनमें से दो के खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही की गई है। 
मोचीपुरा कंटेनमेंट एरिया में गुरुवार 7 मई को लोगों की भीड़ जमा होने की जानकारी मिलने पर हाकिमवाड़ा गेट पर तैनात एसआई जेआर जामोद और वालेंटियर सोहेल लोगों को समझाने गए थे। आरोपियों की भीड़ ने हमला कर दिया और एसआई जामोद के साथ झूमाझटकी की और वालंटियर सोहेल के साथ मारपीट की। स्टेशन रोड थाने में आरोपी अत्तू टेलर, इच्छू, दानिश, अड्‌डू, साजिद, गोलू  तथा 15 अन्य आरोपियों के खिलाफ बलवा, मारपीट तथा अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। शुक्रवार को पुलिस ने सलमान उर्फ गोलू पिता मुश्ताक खान, अद्दू उर्फ सोहेल पिता साबिर, अफजल पिता रशीद कुरैशी, शाहरुख पिता साबिर, जुबेर पिता जाकीर खान, शमशाद पिता समीर खान, जफर पिता जहीर मंसूरी और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया। आरोपी सोहेल उर्फ अद्दू पिता साबिर निवासी चिंगीपुरा के खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही की। 
एसपी गौरव तिवारी ने बताया शनिवार को आरोपी साजिद पिता वाजिद अली, इच्छू उर्फ इरशाद पिता लियाकल अली और अत्तू उर्फ इख्तियार पिता मकसूद अली निवासी चिंगीपुरा को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में से अत्तू उर्फ इख्तियार के खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही की गई है। नामजद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की पहचान की जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना