• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Took Objectionable Photos In Indore, Then Blackmailed And Raped The Daughter Of Javra's Businessman; Rs 1.35 Crore, 3.5 Kg Gold And 15 Kg Silver Jewelery

व्यापारी की बेटी से रेप, 3 करोड़ ऐंठे:इंदौर में पढ़ाई के दौरान दोस्ती, जावरा में घर आकर किया रेप; आपत्तिजनक फोटो खींच कर ऐंठे 1.35 करोड़ , 3.5 किलो सोने और 15 किलो चांदी के जेवर

रतलाम/ जावरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश में रेप के बाद आपत्तिजनक फोटो खींच कर एक व्यापारी की 25 साल की बेटी से 3 करोड़ रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। रेपिस्ट और ब्लैकमेलर उसका दोस्त था। दो साल पहले दोनों की दोस्ती इंदौर में MBA की पढ़ाई के दौरान हुई। इसके बाद जावरा में युवती के घर आकर युवक ने पहले रेप किया और फिर आपत्तिजनक फोटो खींच लिया। उसने साथियों के साथ मिलकर दो साल में लड़की से लगभग 1 करोड़ 35 लाख रुपए कैश, साढ़े 3 किलो सोने (1.50 करोड़) और 15 किलो चांदी (10.20 लाख) के पुश्तैनी जेवर ऐंठ लिए।

15 दिन पहले जब पीड़िता के भाई ने 50 लाख रुपए निकालने के लिए तिजोरी खोली तो रुपए गायब थे। इसके बाद पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही, तब मामला सामने आया। सिटी थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर गुरुवार रात 11.30 बजे जावरा सिटी थाना पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ दुष्कर्म और पैसे ऐंठने की FIR दर्ज की है।

छात्रा ने पुलिस को यह बताया

मैं MBA की पढ़ाई के लिए इंदौर गई थी। वहां मैं हॉस्टल में रहती थी। पढ़ाई पूरी होने से कुछ महीने पहले 2019 में वहां मेरी मुलाकात इंजीनियरिंग कर रहे 30 साल के आरोपी निशित उर्फ मयूर पुत्र प्रदीप बाफना से हुई थी। निशित बड़ावदा का रहने वाला है जो मेरे घर से 15 किलोमीटर दूर है। इसकी जानकारी के बाद हमारी दोस्ती हो गई। पढ़ाई पूरी होने के बाद मैं घर चली आई। मार्च 2019 में निशित मेरे घर आया और अकेला पाकर उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर मेरे साथ रेप किया और फिर आपत्तिजनक फोटो खींच ली। फोटो को वायरल करने की धमकी देकर वो मुझे ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद बदनामी के डर से मैंने घर की तिजोरी में रखे रुपए और हमारे पुश्तैनी आभूषण उसे देना शुरू कर दिया।

कई बार फोन-पे से तथा अन्य माध्यम से उसके एक्सिस बैंक और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखाओं में लाखों रुपए जमा भी करवाए। 2 साल में उसने करीब 1 करोड़ 35 लाख रुपए, साढ़े 3 किलो सोने व 15 किलो चांदी के जेवर मुझसे ब्लैकमेल करके ऐंठ लिए।

ऐसे मामला सामने आया
छात्रा ने पुलिस से कहा, 15 जुलाई को मेरे भाई को बिजनेस के लिए 50 लाख रुपए की जरूरत हुई तो उसने तिजोरी खोली, लेकिन उसमें रुपए-आभूषण नहीं मिले। जब उसने कहा कि हम पुलिस में चोरी की रिपोर्ट करवाते हैं तो लड़की ने परिजन को गुमराह करना शुरू कर दिया। लड़की ने कहा कि तिजोरी में रखे रुपए और गहने मैंने एक तांत्रिक को दिए हैं। तांत्रिक तंत्र-मंत्र के जरिए रुपए और गहने को दो से तीन दिन में डबल करके हमें दे देगा। लड़की ने फोन पर तांत्रिक बताकर ब्लैकमेल कर रहे आरोपी से बात भी कराई। दो तीन दिन बाद जब घरवालों ने रुपए और गहनों के बारे में लड़की से पूछा तो उसने कहा कि रुपए और गहने डबल हो गए हैं, मैंने तिजोरी में रख दिए हैं। जब उसके भाई ने तिजोरी खोला तो उसमें रुपए और गहने नहीं थे। इसके बाद घर वालों ने सख्ती बरती तो लड़की ने परिजन को पूरा घटनाक्रम बताया और फिर थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

थाना प्रभारी जोशी ने बताया कि निशित उर्फ मयूर बाफना निवासी बड़ावदा के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। मामले में बैंक खातों की जानकारी व अन्य तथ्यों की भी जांच की जा रही है। निशित के अलावा अन्य कोई शामिल होगा तो उसे भी आरोपी बनाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...