पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बाइक को बचाने में 15 फीट नीचे गिरी ट्रैक्टर ट्राॅली, ड्राइवर को आई खरोंच

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सागोद रोड पुलिया के नीचे गिरी ट्रैक्टर ट्राली। - Dainik Bhaskar
सागोद रोड पुलिया के नीचे गिरी ट्रैक्टर ट्राली।

सागोद रोड पुलिया पर एक ट्रैक्टर ट्राॅली चालक बाइक को बचाने में ट्रैक्टर ट्रॉली सहित 15 फीट नीचे जा गिरा। यह नजारा देखकर लोगों की भीड़ लग गी। थोड़ी ही देर में ड्राइवर ट्रैक्टर से बाहर निकला। हादसे में उसे मामूली खरोंच आई है।

इसके बाद वो पुलिया पर चढ़कर वापस आया। सूचना पर मौके पर चीता फोर्स के जवान भी पहुंचे। इसके बाद भीड़ को हटाया। घटना गुरुवार दोपहर 12.10 बजे की है। बाजना बस स्टैंड से मिट्टी खाली कर ट्रैक्टर ट्राली रामपुरिया जा रही थी। तभी सागोद रोड पुलिया पार करने के बाद उत्कृष्ट स्कूल के समीप एक वाहन को ओवरटेक करते हुए एक बाइक सामने से आ गई। इसे बचाने में ट्रैक्टर ट्रौली रैलिंग तोड़कर नीचे जा गिरा। ट्राॅली को नीचे गिरा देख लोगों की भीड़ लग गई।

इसके बाद बिबड़ौद निवासी ड्राइवर बबूल थोड़ी ही देर में ट्रैक्टर से बाहर निकला। उसे हाथ और पैर में मामूली खरोंच आई है। इसके बाद वो ऊपर चढ़कर आया। सूचना मिलने पर दीनदयालनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

बड़ा हादसा हो सकता था - पुलिया के पास उत्कृष्ट स्कूल है। स्कूल की छुट्टी थोड़ी देर बाद हुई। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें