• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Two Masked Miscreants Robbed A Woman Living Alone In The House On The Basis Of Sharp Weapons, Took One And A Half Lakh Cash And Gold Jewelery

घर में अकेली महिला से डेढ़ लाख और ज्वेलरी लुटे:घर में अकेली रह रही महिला से डेढ़ लाख नगद और सोने की ज्वेलरी लूट ले गए दो नकाबपोश बदमाश , ,जाते हुए बोले -थाने जाओगी क्या

रतलाम20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच करते पुलिस अधिकारी - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच करते पुलिस अधिकारी

रतलाम के लक्ष्मणपुरा क्षेत्र दो अज्ञात नकाबपोश बदमाश एक घर में अकेली रह रही महिला से लाखों रुपये की लूट कर फरार हो गये। बदमाशों ने महिला को धारदार हथियार दिखाकर डेढ़ लाख रुपए नगद और सोने के आभूषण लूट लिए। लूट की यह घटना लक्ष्मणपुरा क्षेत्र में रहने वाली अनीता फ्रांसिस के साथ बीती रात हुई है। लूट करने रात में घुसे बदमाश सुबह तक महिला के घर में रुके रहे। अपने साथ हुई लूट की इस घटना से महिला काफी डरी हुई थी। जिसकी वजह से वह शिकायत करने आज दोपहर थाने पहुंची। इसके बाद औद्योगिक थाना पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर घटनास्थल की जांच के बाद प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला अनीता फ्रांसिस शिक्षक है और अपने घर में अकेले ही निवास करती हैं। उनका पुत्र बड़ौदा में रहकर पढ़ाई कर रहा है। बुधवार रात महिला के घर के दरवाजे की जाली तोड़ कर दो नकाबपोश बदमाश घर में घुस गए। दोनों के पास धारदार हासिये थे। जिस दिखाकर बदमाशों ने महिला की सोने की चैन, हाथ के कड़े और कान की ज्वेलरी उतरवाली जिसके बाद अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपए नगद भी बदमाशों ने महिला से निकलवा लिए। शातिर बदमाश सुबह होने तक महिला के ही घर में रुके रहे और करीब 6:30 बजे घर से निकल कर फरार हो गए। अपने साथ हुई लूट की घटना से महिला सदमे में थी और शिकायत करवाने थाने नहीं पहुंची थी। जिसके बाद परिचितों और पड़ोसियों की मदद से आज दोपहर वह थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई है।

बहरहाल घटना की सूचना मिलने पर औद्योगिक थाना प्रभारी ओपी सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और घटनास्थल की जांच की । थाना प्रभारी ने बताया कि लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाश महिला और उसके घर की रेकी पहले से कर चुके थे। बीते दिनों महिला ने कुछ मजदूरों से अपने बगीचे की कटाई छटाई भी करवाई थी। वहीं ,पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूट करने वाले अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...