पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना काल में अब तक का बुरा वक्त:रतलाम में दो और ने तोड़ा दम, अप्रैल के छह दिन में 11 लोगों की गई जान

रतलाम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम शहर के लिए कोरोना काल का यह अब तक का सबसे बुरा दौर है। मंगलवार को दो और मौतें हो गई। अप्रैल के सिर्फ 6 दिन में 11 लोगों ने दम तोड़ दिया। अब भी वक्त है... हमें संभलना होगा, क्योंकि यह आने वाले विकट समय का संकेत है। जिले में कोरोना से रोज 2 लोगों की मौत सरकारी आंकड़ाें में जुड़ रही है। मंगलवार को अलकापुरी और सैलाना के बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। इसी के साथ अब कुल मौत की संख्या 103 पर पहुंच गई है। अप्रैल की शुरुआत तक जिले में 92 मौत हुई थी। 6 दिन में 11 लोग कोरोना से जंग हार चुके हैं।

सितंबर में 30 दिन में हुई थी 20 मौत
मौत के लिहाज से सितंबर महीना खराब रहा था। तब 30 दिन में 20 लोगों ने दम तोड़ा था। अप्रैल में 6 दिन में 11 मौतें हो चुकी हैं, इससे इस महीने नया रिकॉर्ड बनने की आशंका है। बीते 5 महीने में यह सबसे ज्यादा है। दिसंबर में 8, जनवरी में 2, फरवरी में 2, वही मार्च में 10 लोगों ने दम तोड़ा था।
तीसरी बार एक साथ मिले 92 पॉजीटिव
मंगलवार को जिले में एक साथ 92 पॉजिटिव सामने आए। कोरोना काल में ऐसा तीसरी बार हुआ है। जिले में सर्वाधिक 5 अप्रैल को 95 मरीज मिले थे, इससे पहले 28 मार्च को 94 लोग संक्रमित पाए गए थे। जिले में कुल संक्रमित 6029 हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें