• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Unknown Youths Climbed The Scooty On The Station Road Police Station Area Of Ratlam, On The Mentally Deranged, If They Did Not Fill Their Mind, They Beat Them Fiercely With Kicks And Punches.

रतलाम में थाने से 100 मीटर दूर गुंडागर्दी:विक्षिप्त युवक को पीटा, स्कूटी चढ़ाई; रोड पर लिटाकर लात-घूंसों से बेरहमी से पिटाई की

रतलाम6 महीने पहले

रतलाम में थाने से 100 मीटर दूर गुंडागर्दी हुई। दो आरोपियों ने एक युवक को बुरी तरह पीटा। यहां तक कि उस पर स्कूटी तक चढ़ा दी। घटना 2 दिन पहले स्टेशन रोड थाना इलाके की बताई जा रही है। इसका वीडियो अब सामने आया है। थाना प्रभारी का कहना है कि वह छुट्‌टी पर थे, घटना के बारे में पता नहीं है। युवक मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है।

वीडियो में एक आरोपी युवक को सड़क पर नीचे गिराए हुए दिखाई दे रहा है। दूसरा आरोपी उस पर स्कूटी चढ़ा रहा है। आरोपियों की बर्बरता यहीं नहीं रुकी। इसके बाद उन्होंने युवक की लात-घूसों से बेरहमी से पिटाई की। वीडियो जिस जगह का बताया जा रहा है, वह स्थान स्टेशन रोड थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर है, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। राहगीरों ने भी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की।

42 सेकेंड के इस वीडियो को लेकर स्टेशन रोड थाना पुलिस को अब तक कोई जानकारी नहीं है। थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला ने अवकाश पर होने का हवाला देते हुए कहा कि अब तक उनके संज्ञान में इस तरह का कोई मामला नहीं आया है।