जावरा में फायरिंग का वीडियो आया सामने:जमीन विवाद में फायरिंग का वीडियो आया सामने, चाचा भतीजे में हुआ था विवाद, प्रकरण दर्ज

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम के जावरा में के शाह बस सर्विस के ऑफिस में जमीन के आपसी विवाद में गोली चलने की घटना का वीडियो 4 दिनों बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में बस संचालक एहमद शाह अपनी लायसेंसी बन्दूक से ऑफिस में विवाद के चलते भतीजे को हवाई फायर कर बाहर निकल जाने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। इसके बाद औद्योगिक थाना पुलिस ने इस मामले में हथियार का प्रदर्शन करने और धमकाने के मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

दरअसल पुश्तैनी जमीन के विवाद में फायरिंग की घटना 10 अक्टूबर की है। शाह परिवार की पुश्तैनी जमीन को लेकर चाचा और भतीजो में लंबे समय से विवाद चल रहा है जिसका प्रकरण न्यायालय में लंबित है। लेकिन 10 अक्टूबर को शाह बस सर्विस के संचालक शाह परिवार के लोग विवादित जमीन के लिए आपस में भिड़ गए। विवाद का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें अहमद शाह अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर भतीजे को वहां से निकल जाने के लिए कह रहे हैं। इस मामले में भतीजे जुनैद और हैदर शाह ने औद्योगिक थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस पर अहमद शाह व एक अन्य आरोपी के विरुद्ध धारा 307 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।