चाकू से हमला का मामला:जमानत आवेदन पर आपत्ति ली तो चाकू मार दिया, गंभीर घायल युवक को इंदौर रेफर किया

रतलाम9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस नेता के बेटे पर हमले के आरोप में जेल में बंद अज्जू के रिश्तेदार व साथियों ने की वारदात

जमानत आवेदन पर आपत्ति लेने की बात पर आरोपियों ने लोकेंद्र टॉकीज के पास रहने वाले युवक पर चाकू से हमला कर दिया। उसे इंदौर रेफर कर दिया। स्टेशन रोड थाने में केस दर्ज किया है। घटना में लोकेंद्र टॉकीज के पास आईसीआईसी बैंक के ऊपर फ्लैट में रहने वाले गोपाल पिता श्रवण पंवार को चाकू से बाईं जांघ, पेट पर नाभि के पास और दाहिने हाथ पर चोट लगने पर बुधवार रात 11:35 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उन्हें गंभीर हालत में देर रात इंदौर रेफर कर दिया।

गोपाल ने पुलिस को बताया प्रापर्टी का काम करते हैं। पत्नी सृष्टि परिहार के साथ लोकेंद्र टॉकीज के पास फ्लैट में किराए से रहते हैं। रात को वे घर पर सो रहे थे। 11:15 बजे राहुल चिंपांजी ने मोबाइल कर उन्हें फ्लैट के नीचे बुलाया। नीचे आए तो राहुल के साथ सौरभ वर्मा और साथी खड़े थे। राहुल ने त्रिपोलिया गेट पर कांग्रेस नेता जगदीश पाटीदार के बेटे शंकर से मारपीट के आरोप में जेल में बंद अज्जू वर्मा के जमानत आवेदन पर आपत्ति लेने की बात पर विवाद किया।

सौरभ ने बाईं जांघ पर चाकू मार दिया। पत्नी सृष्टि बीच-बचाव करने आई तो सौरभ ने कहा अज्जू उसका मामा है। आपत्ति वापस नहीं ली तो जान से खत्म कर देगा। गोपाल ने बताया खून निकलता देख आरोपी मौके से भाग गए। उन्होंने फोन लगाकर रेलवे कॉलोनी से दोस्त रीवन को बुलाया। रीवन ने अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

खबरें और भी हैं...