पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:डीजे बजाने से रोका तो भोई मोहल्ले में युवकों ने पुलिस पर पथराव किया

रतलाम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सब इंस्पेक्टर विजय सागरिया और दो आरक्षक घायल
  • स्टेशन रोड थाने में चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

भोई मोहल्ले में रात करीब 2 बजे डीजे बंद करवाने गए पुलिस दल पर आरोपियों ने पथराव कर दिया। घटना में एक सब इंस्पेक्टर और दो पुलिसकर्मी घायल हुए। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गए। पुलिस ने डीजे जब्त कर चार आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और सरकारी कर्मचारी पर हमले की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। डीजे मालिक को भी आरोपी बनाया जाएगा। सब इंस्पेक्टर विजय सागरिया ने बताया वे रात को गश्त चेकिंग कर रहे थे। रात को फोन करने वाली महिला ने शिकायत की भोई मोहल्ले में काफी तेज आवाज में डीजे बज रहा है जिससे रहवासियों को परेशानी हो रही है। वायरलेस पर डायल-100 की एफआरवी और चीता फोर्स के आरक्षक महेंद्र और कारूलाल तथा सैनिक मुकेश को मौके पर पहुंचने के निर्देश देकर एसआई सागरिया भोई मोहल्ले पहुंचे।

भोई मोहल्ले में मोहित पिता नाथूलाल भोई की शादी में रात करीब 2 बजे डीजे बजाकर कुछ युवक नाच रहे थे। एसआई सागरिया ने परिजन को बुलाकर डीजे बंद करने की समझाइश दी। नाच रहे युवकों ने विवाद किया तथा हर्ष पिता शिव, सोनू पिता मोहन, ललित पिता छगन और पवन पिता राजू ने पत्थर फेंके। पत्थर से एसआई सागरिया और डायल-100 के आरक्षक रविंद्र को बाएं हाथ पर, आरक्षक महेंद्र को पीठ पर चोट लगी। पत्थर फेंकने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। एसआई सागरिया ने बताया मौके से डीजे जब्त करने के बाद घायल आरक्षकों को अस्पताल ले गए तथा इलाज करवाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें