पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अल्टीमेटम:बर्दाश्त नहीं करेंगे निजीकरण, जरूरत पर रेल रोको आंदोलन से भी पीछे नहीं हटेंगे

रतलाम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार रेलवे का निजीकरण कर रही है। कर्मचारी संगठन हर स्तर पर विरोध कर रहा है। जरूरत हुई तो रेल रोको आंदोलन से भी पीछे नहीं हटेंगे।
यह बात वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ अध्यक्ष शरीफ पठान ने कही। उन्होंने बताया कि सरकार रेलवे को धीरे-धीरे उद्योगपतियों को बेच रही है। नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडियन रेलवेमैन और वेरेमसं ने 10 मांगों को रेलवे बोर्ड और जोनल रेलवे में भी उठाया है।
रेल कर्मचारियों के हितों में काम करना है : सुबह वेरेमसं पठान ने स्टेशन परिसर स्थित कार्यालय में सभा ली। इसमें जेसी बैंक चुनाव में जीत पर पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा हमें पूरे वेस्टर्न रेलवे में पहले नंबर पर रहकर कर्मचारियों के हितों के लिए काम करना है। मंडल मंत्री बीके गर्ग ने कहा कि एकता में ही शक्ति है। सभा में मंडल अध्यक्ष रफीक मंसूरी, प्रमोद व्यास, अतुल सिंह राठौड़, चंपालाल गडवानी, दीपक भारद्वाज, प्रताप गिरी, वाजिद खान, नीलम कौर, गौरव दुबे, योगेश पाल, विशाल गुप्ता, हिमांशु पिटारे, मोहित टाक, गौरव संत सहित अन्य उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें