पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Youth Congress Workers And Policemen, Who Came To Burn The Effigy Of The Home Minister In Ratlam, Snatched The Effigy, The Policemen Narrowly Escaped Being Scorched While Setting The Effigy On Fire.

युवक कांग्रेस ने जलाया गृहमंत्री का पुतला:रतलाम में गृहमंत्री का पुतला जलाने पहुंचे युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों में पुतले की छीना झपटी , पुतले में आग लगाने के दौरान झुलसने से बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

रतलाम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर प्रकरण दर्ज होने के विरोध में रतलाम में भी युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया है। रतलाम के कोर्ट चौराहे पर पुतला जलाने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच पुतले की छीना झपटी भी हुई। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुतले में आग लगा दी जिसकी चपेट में आने से पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। वही रतलाम के आलोट में गृहमंत्री का पुतला जलाने पहुंचे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने मौके से खदेड़ दिया।

दरअसल युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता आज प्रदेश भर में दिग्विजय सिंह के समर्थन में प्रदर्शन करने सड़कों पर उतरे थे। रतलाम के कोर्ट चौराहे पर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर गृहमंत्री का पुतला जलाया। पुतला जलाने पहुंचे कार्यकर्ताओं से मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने पुतला छीनने की कोशिश की लेकिन छीना झपटी के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुतले में आग लगा दी जिससे पुतला खींच रहे दो पुलिसकर्मी आग में झुलसने से बाल-बाल बच गए। रतलाम शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गृहमंत्री का पुतला जलाने में कामयाबी जरूर मिली लेकिन आलोट में गृहमंत्री का पुतला जलाने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने खदेड़ दिया। आलोट के संजय चौक पर प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता पुतला छोड़कर ही भाग निकले।

रतलाम के कोर्ट चौराहे पर युवक कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया और कार्यकारी महिला प्रदेश अध्यक्ष यास्मिन शेरानी भी शामिल हुए।