पीडब्ल्यूडी विभाग:सीमेंट-कांक्रीट रोड दो महीने में ही उखड़ा, पैबंद लगा लीपापोती कर रहे

रिंगनोद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पीडब्ल्यूडी विभाग ने कलालिया मार्ग से नई आबादी से पद्मावती मंदिर तक सीसी रोड का निर्माण करवाया है। दो महीने में ही गिट्टी उखड़ने लगी है। इससे रोड पर छोटे-छोटे गड्‌ढे हो गए हैं। सड़क की साइडों में नाली निर्माण भी नहीं हुआ। इस कारण ग्रामीणों से लेकर वाहन चालकों को परेशानी आ रही है। धूल के गुबार व वाहनों का संतुलन बिगड़ने का डर हमेशा लगा रहता है।

इसकी शिकायत ग्रामीणों ने सीएम हेल्पलाइन से लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग से की। इस पर रविवार को कलालिया मार्ग स्थित नई आबादी में कंप्रेशर से धूल साफ कर विभाग लीपापोती कर रहा है। इधर भाजपा पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष पवनसिंह हाड़ा ने बताया कि सीमेंट-कांक्रीट रोड गुणवत्ताविहीन बनाया गया। यही कारण है कि दो माह में रोड खराब हो गया। पीडब्ल्यूडी अब रिपेयरिंग कर खानापूर्ति कर रही है।

बड़े वाहनों की आवाजाही से रोड वापस खुद जाएगा। जबकि मामले की जांच होनी चाहिए। इधर मामले में पीडब्ल्यूडी एसडीओ नीतेश सुलिया ने बताया रोड निर्माण के दौरान संबंधित ठेकेदार ट्रैफिक नहीं रोक पाया। जबकि रोड बनने के 15 दिन तक उस पर वाहन नहीं जाने चाहिए। रोड बनते ही ग्रामीणों ने वाहन चला दिए, इस कारण गिट्‌टी उखड़ गई। अभी सीमेंट व व्हाइट केमिकल से रोड की रिपेयरिंग कर रहे हैं ताकि वो उखड़े नहीं। नाली निर्माण का काम भी जल्द शुरू होगा।

खबरें और भी हैं...