पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सतर्कता:100 डायल के पायलट की सतर्कता से भागे बदमाश

रिंगनोद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के सदर बाजार में शुक्रवार रात 2 बजे पांच से अधिक बदमाश एक घर के बरामदे में कूदे। बताया जाता है कि सदर बाजार में रहने वाले डायल 100 के पायलट आशिफ खान अपने घर की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में पढ़ाई कर रहे थे। तब उन्हें खटपट की आवाज सुनाई दी।

खिड़की की तरफ देखा तो दो तीन बदमाश नजर आए। आशिफ ने सतर्कता दिखाते हुए गश्त कर रहे जवानों एवं आसपास रहने वाले पड़ोसियों को मोबाइल से सूचना दी। गश्त कर रहे प्रधान आरक्षक रमेशचंद्र बारोड़ व सैनिक नंदराम चुपचाप माैके पर पहुंचे।

बदमाशों को पकड़ने की योजना बना रहे थे कि इतने में हलचल सुन बदमाश भाग निकले। पुलिस चौकी प्रभारी राहुल चौहान ने बताया हम पूरे गांव में रात भर सघन गश्त कर रहे हैं। किंतु कई मोहल्ले में खेत से आने के बाद रात में लाेग ट्रैक्टर-ट्राॅली, वाहन व बैलगाड़ी अपने घर के सामने बीचों बीच खड़ी कर देते हैं।

जिससे पुलिस को मोबाइल वाहन से रात्रि गश्त करने में समस्या का सामना करना पड़ता है। कई मोहल्लों में वाहन फंस जाता है। अब अगर वाहन बेतरतीब खड़ा पाया गया तो रात को ही वाहन लाकर चौकी पर खड़ा किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें