पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलग-अलग हादसों में 5 की मौत:24 घंटे में तेज रफ्तार ट्रक-कार और बाइक की टक्कर में चार की मौत, एक घायल ने आठवें दिन दम तोड़ा

जबलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घमापुर क्षेत्र में ट्रक-कार की आमने-सामने टक्कर में घायल दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, चार घायल हैं। - Dainik Bhaskar
घमापुर क्षेत्र में ट्रक-कार की आमने-सामने टक्कर में घायल दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, चार घायल हैं।
  • घमापुर क्षेत्र में 24 घंटे में दो सड़क हादसों में तीन की मौत, पांच लोग घायल
  • उधर, कुंडम में बाइक की टक्कर से साइिकल सवार और 21 जनवरी को दो बाइक की टक्कर में घायल युवक ने दम तोड़ा

देश भर में मनाए जा रहे 32वां सड़क सुरक्षा माह के दौरान भी सड़क हादसे नहीं रुक पा रहे। जबलपुर में 24 घंटे के अंदर तीन हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, कुंडम क्षेत्र में एक आठ दिन पूर्व हुए हादसे में घायल युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। सबसे भीषण हादसा घमापुर क्षेत्र में हुआ। यहां बुधवार देर रात ट्रक-कार और फिर दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई थी।

हादसे में घायल सूरज कोरी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
हादसे में घायल सूरज कोरी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

कार-ट्रक की टक्कर में दो युवकों की मौत
घमापुर क्षेत्र के शीतलामाई एसबीआई एटीएम के सामने ट्रक एमपी 19 एच ए 1346 और कार एमपी 20 सीजी 7061 की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे में कार सवार कुनाल सिंह ठाकुर, अनिकेत चौधरी, शुभम गुप्ता, राहुल रबमईया, सूरज कोरी व याेगेश तिवारी घायल हो गए। सभी को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने शीतलामाई निवासी सूरज कोरी (30) को मृत घोषित कर दिया। वहीं, अन्य को रैफर कर दिया गया। घायलों में योगेश तिवारी (21) को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई। अन्य की हालत भी नाजुक है।

रांझी जा रहे थे पांचों युवक
सभी युवक कार से रांझी के लिए निकले थे। सूरज कोरी का पिता अमर कोरी शातिर बदमाश रह चुका है। अमर कोरी ने बाई का बगीचा बेलबाग में एक युवती पर तेजाब डाल लिया था। फिर बाद में उसी से शादी की थी। उसके खिलाफ कई प्रकरण दर्ज है। हालांकि पिछले 10 वर्षों से वह अपराध से दूर है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया था। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। देर रात विक्टोरिया में मौत के बाद हंगामा करने पर पुलिस ने सभी को खदेड़ दिया।

सेंट्रल स्कूल के सामने बाइक सवार की टक्कर
घमापुर क्षेत्र अंतर्गत सेंट्रल स्कूल के सामने तेज रफ्तार चार पहिया वाहन की टक्कर से बाइक सवार गोकलपुर निवासी सुमित ठाकुर (27) घायल हो गया। टक्कर मारने वाला वाहन लेकर चालक फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां परिजन भी पहुंच गए। इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई।

बाइक की टक्कर से साइिकल सवार की मौत
कुंडम क्षेत्र के हाड़ीपानी में तेज रफ्तार बाइक ने साइिकल को टक्कर मार दी। हादसे में साइिकल सवार हाड़ीपानी निवासी गजराज सिंह (19) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके साथ सााइकिल पर सवार नन्हेलाल कुलस्ते गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों साइकिल से साप्ताहिक बाजार से घर लौट रहे थे। तभी पीछे से आ रही बाइक एमपी 20 एनपी 9401 के चालक ने टक्कर मार दी। बाइक लेकर सवार भागने में सफल रहा।

एक्सीडेंट के आठवें दिन हुई मौत
वहीं, कुंडम क्षेत्र में बीते 21 जनवरी को बाइक एमपी 20 एनई 4919 की टक्कर से घायल तिलहरी निवासी रविशंकर की आज मौत हो गई। वह कटनी में एक सुनार के पास काम करता था। वहां से बिना बताए वह 21 को बाइक लेकर निकला था। तभी ये हादसा हो गया था। जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई थी।

खबरें और भी हैं...