• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Sailana
  • Before The Suicide, The Photo With The Girlfriend Was Uploaded On Social Media, There Is A Possibility Of Murder, The Family Of The Deceased Surrounded The Police Station.

मृतक और प्रेमिका शादीशुदा:आत्महत्या से पहले प्रेमिका के साथ वाले फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर गया, हत्या की आशंका, मृतक के परिवार ने घेरा थाना

सैलाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक ने प्रेमिका के साथ के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किए, थाने का घेराव करते हुए मृतक के परिजन व रिश्तेदार। - Dainik Bhaskar
युवक ने प्रेमिका के साथ के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किए, थाने का घेराव करते हुए मृतक के परिजन व रिश्तेदार।
  • मृतक के पिता का कहना- प्रेम-प्रसंग में बेटे की हत्या की गई

नगर से एक किमी दूर स्थित भीलों की खेड़ी में एक युवक ने अपने खेत पर बबूल के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पहले युवक ने प्रेमिका के साथ के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे। परिजन ने हत्या की आंशका व्यक्त करते हुए थाने का घेराव कर संबंधितों पर कार्रवाई करने के बाद ही अंतिम संस्कार करने की चेतावनी दी। समझाइश के बाद सभी मान गए।

भीलों की खेड़ी निवासी काना पिता सुखराम डामोर (25) का शव मंगलवार सुबह उसी के खेत पर बबुल के पेड़ पर लटका हुआ मिला। अल सुबह आस-पास के खेत के किसान जब सिंचाई करने के लिए पहुंचे तब उन्होंने काना का शव पेड़ पर लटका देखा। किसानों ने काना के परिजन को घटना की जानकारी दी।

सूचना पर परिवार के लोग व सैलाना थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पर एफएसएल अधिकारी डॉ. अतुल मित्तल भी पहुंचे। पीएम के बाद परिजन ने थाने का घेराव करते हुए हत्या की आशंका व्यक्त करप्रकरण दर्ज करने की मांग की थी ।

सोमवार रात दरवाजा खटखटाने के साथ किसी ने मचाया था शोर

काना ने आत्महत्या करने के पहले अपनी प्रेमिका के साथ के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे। काना का विवाह 8 माह पहले और उसकी प्रेमिका का विवाह दो माह पहले हुआ था। बताया जाता है कि काना दो दिनों से घर नहीं पहुंचा था। सोमवार रात को वह धामनोद निवासी अपने मामा बद्रीलाल सादियार के यहां गया था। मामी कौशल्या बाई ने बताया कि काना सोमवार देर रात को घर आया था। वह कुछ समय रुका था तभी किसी का फोन आने पर वह रात 11.30 बजे बाइक लेकर चला गया था। उसके बाद वह कहां गया मुझे पता नहीं।

मंगलवार सुबह घटना की जानकारी मिली। मृतक की दो बड़ी बहनें है जिनकी शादी हो चुकी है और छोटी बहन ने पुलिस को बताया सोमवार देर रात को कुछ लोग आए थे और मकान का दरवाजा खटखटाने के साथ ही शोर मचाया था उनके हाथों में हथियार थे और वे भाई काना को तलाश कर रहे थे। डर के मारे हमने दरवाजा नहीं खोला था। वे कौन थे हमें पता नहीं है। मृतक के पिता सुखराम ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते ही बेटे की हत्या करवाई गई है। हमारी यहीं मांग है प्रकरण की स्पष्ट जांच हो और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो।

सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है
प्रारंभिक जांच में आत्महत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। मृतक का पीएम करवाया गया है। परिजन के द्वारा लगाए गए आरोपों, पीएम रिपोर्ट सहित अन्य बिंदुओं को लेकर जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी स्थिति सामने आएगी उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।-जितेंद्रसिंह कनेश, थाना प्रभारी, सैलाना

खबरें और भी हैं...