पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन ने अतिक्रमण हटाया:शासकीय भूमि कर रखा था अतिक्रमण, अमले ने हटाया

सुवासरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रूनीजा स्थित शासकीय भूमि से बुधवार को प्रशासन ने अतिक्रमण हटाया। जानकारी के अनुसार रूनीजा स्थित सर्वे नम्बर 2455 पर पवन पिता रामगोपाल धाकड़ ने 18 पिलर बनाकर अतिक्रमण किया था एवं सर्वे नंबर 2473 पर 30 फीट की दीवार बनाकर रामचंद्र पिता धन्ना ने अतिक्रमण किया था जिसे बुधवार को तहसीलदार कविता कड़ेला ने राजस्व अमले के साथ पहुंचकर हटवाया। अतिक्रमण मुक्त करवाई शासकीय भूमि का बाजार मूल्य लगभग तीस लाख रुपए हैं।

श्मशान तक को नहीं छोड़ा

बूढ़ा. ग्रामीणों द्वारा श्मशान घाट पर किए अतिक्रमण को बुधवार सुबह प्रशासनिक टीम ने हटवाया। जानकारी के अनुसार गांव के भंवरदास पिता सीताराम व मोहनदास पिता रघुवीरदास ने श्मशान की भूमि पर अतिक्रमण कर पक्का निर्माण किया था। नायब तहसीलदार मनोज शर्मा ने बताया कार्रवाई बैरागी समाजजन द्वारा की शिकायत के आधार पर की है। दोनों अतिक्रमणकर्ताओं को दो बार नोटिस दिए थे। फिर भी उन्होंने अतिक्रमण नहीं हटाया। इस पर कार्रवाई की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें