• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • 1 Three Expelled From BJP Including Bankuian Mandal President In Rewa, State President Showed The Way Out

सिरमौर जनपद CEO पर हमला, सियासत शुरू:रीवा में बनकुइयां मंडल अध्यक्ष सहित तीन भाजपा से निष्कासित, प्रदेशाध्यक्ष ने दिखाया बाहर का रास्ता

रीवा4 महीने पहले

रीवा जिले के सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा पर हमले के बाद सियासत शुरू हो गई है। प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने बनकुइयां मंडल अध्यक्ष मनीष शुक्ला उर्फ सिद्धू को 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं जिला अध्यक्ष अजय सिंह ने मंडल मीडिया प्रभारी विवेक गौतम और भाजयुमो सेमरिया मंडल महामंत्री विनय शुक्ला को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

दूसरी तरफ प्रदेशभर में सीईओ, सचिव, रोजगार सहायक, इंजीनियर और जीआरएस ने हड़ताल जारी रखी है। पंचायत से जुड़े संगठनों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक संगठन के लोग अपने अपने कार्यालयों में तालाबंदी कर सामूहिक हड़ताल करते रहेंगे।

अस्पताल में भर्ती सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा।
अस्पताल में भर्ती सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा।
  • बनकुइयां भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष शुक्ला
  • बीजेपी मध्यप्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बनकुइयां भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष शुक्ला उर्फ सिद्धू पर सीईओ के साथ मारपीट के मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज होने पर सख्त कार्रवाई की है। प्रदेशाध्यक्ष ने इस कृत्य को पार्टी के खिलाफ बताते हुए पदमुक्त कर दिया है। चर्चा है कि मंडल अध्यक्ष ही पूरे मामले का मास्टर माइंड है।
  • सेमरिया मंडल मीडिया प्रभारी विवेक गौतम
  • रीवा भाजपा जिला अध्यक्ष अजय सिंह ने सेमरिया मंडल मीडिया प्रभारी विवेक गौतम को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाते हुए 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है। दावा है कि सिरमौर सीईओ पर हमले से पहले विवेक गौतम ने तीसरे आरोपी से इनपुट लेकर गुंडों को तैयार रखा था। सीईओ का वाहन आते ही सभी टूट पड़े।
  • भाजयुमो सेमरिया मंडल महामंत्री विनय शुक्ला
  • भाजयुमो सेमरिया मंडल महामंत्री विनय शुक्ला को पार्टी से बाहर कर 6 वर्ष का निष्कासन किया गया है। सीईओ ने पुलिस को बयान में कहा है कि विनय शुक्ला पीले रंग की कार से सेमरिया के एक गुप्ता को लेकर रैकी कर रहा था। वह बैठक के दौरान हर पल की अपडेट साथियों को दे रहा था। उसने कार की नंबर प्लेट में कीचड़ लगा लिया था। जिससे कार की पहचान न उजागर हो।

यह है पूरा मामला

SDOP नवीन तिवारी ने बताया कि मंगलवार दोपहर 3:30 बजे सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा (58) पर हमला हुआ। सीईओ एसके मिश्रा बसामन मामा स्थित गौशाला में बैठक लेने गए थे। जब वह लौट रहे थे, तब कुछ बदमाशों ने पहले वाहन में तोड़फोड़ की, फिर सीईओ पर टूट पड़े। ड्राइवर ने डायल 100 को सूचना दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। सेमरिया और सिरमौर थाना समेत आसपास के थानों का बल घटनास्थल पर भेजा। आरोपियों की खोजबीन के लिए साइबर सेल की मदद ली गई।

मंगलवार सुबह आया था BJP विधायक का ऑडियो

मंगलवार सुबह सेमरिया के BJP विधायक केपी त्रिपाठी और सिरमौर जनपद पंचायत सीईओ एसके मिश्रा के बीच विवाद हुआ था। इसका ऑडियो भी सामने आया था। इसमें सीईओ को धमकी देने की बात कही जा रही है। हालांकि विधायक के PA धर्मेंद्र द्विवेदी ने बताया कि अधिकारियों से बात करना रुटीन प्रक्रिया है। ऑडियो और मारपीट का संबंध नहीं है। ऑडियो का फायदा उठाकर दूसरे गुट ने हमला कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हम भी जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं।

सतना निवासी है CEO एसके मिश्रा

एसके मिश्रा मूलरूप से सतना के धवारी के रहने वाले हैं। उनकी पदस्थापना छतरपुर और रीवा जिले में रही है। पहले वे लवकुश नगर फिर मऊगंज में तैनात रहे। इसके बाद फिर लवकुश नगर चले गए। पिछले एक साल से सिरमौर में पदस्थ हैं।

यह भी पढ़िए...

रीवा में जनपद CEO पर जानलेवा हमला:BJP विधायक के साथ विवाद का ऑडियो भी आया सामने; MLA के PA बोले- ऑडियो से घटना का संबंध नहीं

भाजपा मंडल अध्यक्ष की गुंडागर्दी, जनपद CEO को पीटा:हमले की पूरी कहानी CEO की जुबानी, बोले- मरा समझकर फेंक गए..शुक्र है जिंदा हूं

सिरमौर CEO पर प्राणघातक हमले के बाद प्रदर्शन:सामूहिक अवकाश पर जनपद सीईओ सहित स्टॉफ, BJP नेताओं की हो गिरफ्तारी

सिरमौर जनपद CEO पर प्राणघातक हमले के बाद बवाल:सेमरिया के BJP विधायक भोपाल तलब, रीवा में जगह-जगह हुए प्रदर्शन, कांग्रेस बोली- विधायक पर दर्ज हो प्रकरण

CEO मारपीट मामले में BJP संगठन की सख्ती:वीडी शर्मा बोले- विधायक हो या कोई और नेता मर्यादा लांघी तो बर्दाश्त नहीं करेंगे