• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • 11 month old Girl's Body Found In River, SP ASP And Other Officials Reached The Spot, Police Investigating These 4 Points

बंजारों के डेरे से लापता मासूम का मामला:11 माह की बच्ची का शव नदी में मिला, दो दिन पहले पिता के साथ सोते समय हुई थी लापता

रीवा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नदी के किनारे मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। - Dainik Bhaskar
नदी के किनारे मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

​दो दिन पहले पिता के साथ दोपहर में सोते समय लापता हुई मासूम का शव नदी में मिला है। बताया गया कि सोमवार सुबह नदी में शव उतराते हुए देखने के बाद बिछिया थाना प्रभारी उप निरीक्षक जगदीश सिंह ठाकुर दल बल के साथ पहुंचे। फिर स्थानीय गोताखोरों की मदद से डेड बॉडी रिकवर कर वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। जानकारी के बाद एसपी राकेश कुमार सिंह, एएसपी शिवकुमार वर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

साथ ही, बच्ची के माता पिता से बयान लिए। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई कराते हुए शव को पीएम के लिए जीएमएच अस्पताल भेजा गया है। अब बिछिया पुलिस को मासूम बच्ची के पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते जांच में लिया है।

ये है मामला
बिछिया थाना प्रभारी ने बताया, शनिवार दोपहर मासूम मायरा (11 माह) पिता मोहम्मद रिजवान निवासी बाराबांकी यूपी नदी के किनारे बने बंजारों के डेरे से लापता हो गई थी। परिजनों के काफी तलाश के बाद जब बच्ची नहीं मिली, तो शनिवार देर रात थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बंजारों के डेरे से मासूम लापता:पिता के साथ दोपहर में सोई 11 माह की मासूम बच्ची लापता, अपहरण होने करने की आशंका!

साथ ही, परिजनों के बयान के आधार पर डेरे में शामिल लोगों से पूछताछ की गई। परिजन किसी के खिलाफ कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं थे। ऐसे में पुलिस का शव बंजारों के डेरे में शामिल लोगों पर जा रहा था। सोमवार सुबह पुलिस के गश्ती दल को नदी में उतराते हुए शव मिला। आनन-फानन में वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर शव की शिनाख्ती का प्रयास ​शुरू किया। पुलिस को लगा कि मोहम्मद रिजवान ने बेटी मायरा दो दिन से लापता है। ऐसे में उनको बुलवाकर पहचान कराई, तो शव मायरा का निकला।

संदिग्घ दिख रही घटना
मौके पर पहुंचे एसपी राकेश कुमार सिंह और एएसपी शिवकुमार वर्मा ने मामले को संदिग्ध जानकर जांच शुरू कराई है। घटनाक्रम में पुलिस ने कुछ ​लोगों पर निगरानी बढ़ाने की बात कही है। साथ ही, बंजारों के डेरे में शामिल लोगों पर भी शक की सुई घूम रही है।

ये है जांच के चार ​बिंदु
​थाना प्रभारी का कहना है, पुलिस 11 माह की बच्ची के केस में चार बिंदुओं पर जांच चल रही है। पहला अपहरण, दूसरा हत्या, तीसरा रेप और चौथा खेल खेल में नदी तक अन्य छोटे बच्चों के साथ जाने का कारण हो सकता है। ऐसे में पुलिस छोटे बच्चों से भी बात कर सकती है। सूत्रों का दावा है कि पीएम के बाद मामले से पर्दा उठ जाएगा।

खबरें और भी हैं...