रीवा में सूने घर में बदमाशों ने लगाई सेंध:शादी समारोह में गया था फुटवेयर व्यापारी का परिवार, 2.80 लाख कैश, 1.50 लाख के आभूषण और लैपटाप चोरी

रीवा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रानी तालाब के सिंधी कालोनी का मामला

रीवा शहर में सूने घर में सेंध लगाकर बदमाशों ने सनसनी फैला दी है। पुलिस के मुताबिक फुटवेयर व्यापारी का परिवार शादी समारोह में शामिल होने घर से बाहर गया था। जब आधी रात को लौट कर घर आए तो बाहर का दरवाजा सुरक्षित था। लेकिन अंदर पहुंचे तो एक कमरे का सामान अस्त व्यस्त था। आलमारी टूटी पड़ी थी।

जबकि उसके अंदर रखा 2.80 लाख रुपए कैश, 1.50 लाख के आभूषण और एक लैपटाप गायब था। ऐसे में तुरंत वारदात की सूचना कोतवाली थाने को दी गई है। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी एसपी सिंह ने बड़ी चोरी मानते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक रानी तालाब ​के समीप सिंधी कालोनी में रहने वाले महेन्द्र अहूजा (45) परिवार सहित शुक्रवार की दरमियानी रात 10.30 से 12 बजे के बीच अपने रिश्तेदारों के घर वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे। इस दौरान घर में कोई नहीं था। इसी सूनेपन का फायदा उठाकर शातिर बदमाश छत के रास्ते टॉवर के दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हुए।

रेकी कर वारदात को दिया अंजाम
नरेन्द्र अहूजा ने आशंका जाहिर करते हुए कहा है कि अज्ञात बदमाश कोई अपने बीच का भी हो सकता है। क्योंकि जिसने भी वारदात की है उसने पहले से पूरी प्लानिंग कर रेकी की थी। इसीलिए उसने खाली मकान पाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दावा है कि उसे पैसे से लेकर शादी कार्यक्रम आदि की पूरी जानकारी थी। इसीलिए दो घंटे में खेल कर दिया।

फुटवेयर का थोक व्यापारी है पीड़ित
पीड़ित व्यापारी ने बताया कि वह फुटवेयर का थोक व्यापारी है। नए आर्डर के लिए उसने अपने घर में 2.80 लाख रुपए कैश सुरक्षित रखा हुआ था। साथ ही 1.50 लाख रुपए से ज्यादा के डेली यूज के आभूषण और लैपटाप चोरी हो गया है। कार्यक्रम से लौटने के बाद घर पहुंचे तो सामान​ बिखरा था। वहीं बाहर का दरवाजा सुरक्षित था। जबकि छत पहुंचे तो दरवाजा टूटा मिला। फिलहाल चोरी की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...