पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट की वारदात से सनसनी:रीवा जिले में दिन दहाड़े खाद-बीज के व्यापारी से 3.50 लाख की लूट, 4 नकाबपोश बदमाशों ने दो चांटा मार कर छुड़ा लिया रुपयों से भरा झोला

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी।
  • बैकुंठपुर-मनगवां मार्ग के हर्दी मोड के आगे नदी के पास वारदात, पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे मौके पर

रीवा जिले में दिन दहाड़े खाद-बीज के व्यापारी से 3.50 लाख की लूट के बाद सनसनी फैल गई। बताया गया कि मनगवां का व्यापारी बैकुंठपुर से तगादा कर गुरुवार की 4 बजे घर लौट रहा था। जैसे ही वह हर्दी मोड के आगे नदी के पास पहुंचा तो दो बाइक में आए चार नकाबपोश बदमाशों ने दो चांटा मार कर रुपयों से भरा झोला छुड़ा लिया। इसके बाद अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए।

वारदात के बाद पीड़ित व्यापारी ने परिजनों को सूचना देते हुए बैकुंठपुर पुलिस को सूचना दी। बड़ी लूट की जानकारी के बाद जिला मुख्यालय से पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे है। साथ ही आसपास के थाना क्षेत्रों में घेराबंदी करते हुए नकाबपोशों के खिलाफ निगरानी बढ़ा दी गई है।

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि अर्पित गुप्ता पिता रामलखन गुप्ता (21) निवासी पुराना बस स्टैंड मनगवां गुढ़ रोड खाद-बीज का व्यापारी है। वह गुरुवार की दोपहर बैकुंठपुर कस्बे से एक दुकान से 1 लाख, दूसरी दुकान से 1 लाख और तीसरी दुकान से 1.50 लाख रुपए कुल 3.50 लाख रुपए एकत्र कर बैकुंठपुर-मनगवां मार्ग के रास्ते अपने घर लौट रहा था।

जैसे ही वह शाम 4 बजे हर्दी मोड के आगे पहुंचा तो नदी के पास दो बाइकों से चार नकाबपोश आ गए। जिन्होंने ओवरटेक कर व्यापारी को रोंक लिया। रूकते ही व्यापारी ने कारण पूछा तो बैग मांगे। न देने पर दो चांटे मारे और बैग छुड़ा लिया। जब तक व्यापारी विरोध करता तब तक वह मौके से फरार हो गए।

लूट की खबर सुनकर पुलिस के उड़े होश
बताया गया कि पीड़ित व्यापारी ने लूट के बाद परिजनों सहित डायल 100 और बैकुंठपुर पुलिस को सूचना दी। लूट की खबर सुनते ही पुलिस के होश उड़ गए। आनन फानन में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को थाना प्रभारी ने अवगत कराया। ऐसे में एएसपी शिव कुमार वर्मा, सिरमौर एसडीओपी पीएस परस्ते, साइबर सेल निरीक्षक वीरेन्द्र पटेल सहित आसपास के थानों का पुलिस बल पहुंचकर नाकेबंदी कर दी है। खबर लिखे जाने तक बदमाशों का कहीं कुछ पता नहीं चला है।

खबरें और भी हैं...