4 अलग-अलग घटनाओं में 4 की मौत:5 दिन पहले छत से गिरी मासूम की इलाज के दौरान मौत, जहर खाने वाली किशोरी ने भी तोड़ा दम, दो लोगों की मौत के कारण अज्ञात

रीवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • संबंधित थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शुरू की जांच, चारों के शव पीएम के बाद ​सौंपे गए परिजनों को

रीवा जिले में बीते दिन तीन अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत हो गई। जबकि चौथी मौत गुढ़ थाना क्षेत्र के महसांव निवासी महिला की शुक्रवार को सुबह हुई है। बताया गया कि संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय की मरचुरी में इन सभी का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजन को सौंपा गया।

मृतकों में पांच वर्षीय एक मासूम थी। जिसकी छत से गिरने की वजह से पांच दिन बाद मौत हो गई। जबकि बैकुंठपुर के तेंदुन गांव निवासी किशोरी की जहर खाने के बाद दम तोड़ दी है। इसी तरह समान थाना क्षेत्र के युवक की अचानक तबियत बिगडऩे से मौत हो गई।

गुढ़: महिला को किया मृत घोषित
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह गुढ़ थाना क्षेत्र के महसांव गांव निवासी फूलकुमारी केवट पति भैयालाल (55) को परिजन जब संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। हालांकि महिला की मौत किन कारणों से हुई है। इसका पता नहीं चल पाया है। जिसके लिए पीएम कराया गया है।

गढ़: पांच दिन से भर्ती मासूम ने तोड़ा दम
बताया गया कि गढ़ थाना के क्योंटी निवासी इन्द्रपाल यादव की पांच वर्षीय पुत्री प्रिया को पांच दिन पहले छत से गिरने पर गंभीर चोंटे आई थी। जिसको उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

बैकुंठपुर: किशोरी ने जहर खाकर दी जान
मिली जानकारी के अनुसार बीती दिन 17 वर्षीय किशोरी ने जहर खा लिया था। जिसको परिजनों की मदद से आनन फानन में उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने नब्त टटोलते ही मृत घोषित कर दिया था। यह किशोरी बैकुंठपुर के तेंदुन गांव की रहने वाली है।

समान: अज्ञात कारण से युवक की मौत
शहर के समान थाना अंतर्गत बजरंग नगर में रहने वाले जगदीश पाठक पिता जुगुल 45 वर्ष की अज्ञात कारणों से मौत हो गई। बीती शाम तबियत बिगडऩे पर परिजन उन्हें संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय ले गए थे, लेकिन जान नहीं बच पाई। ऐसे में पीएम के बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है।

खबरें और भी हैं...