• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • 4 People In Bike Were Going To Mangawan For Treatment, When Unknown Tractor Collided, Maternal granddaughter Killed, Two And A Half Year Old Innocent Injured

रीवा में भीषण सड़क हादसा:एक बाइक पर 4 लोग बैठकर मनगवां जा रहे थे इलाज कराने, तभी ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मामा-नातिन की मौत, ढाई साल का मासूम घायल

रीवा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसजीएमएच में घायल मासूम का चल रहा उपचार। - Dainik Bhaskar
एसजीएमएच में घायल मासूम का चल रहा उपचार।
  • मनगवां थाने के गंगेव चौकी अंतर्गत गोदरी पुल का मामला, भांजी और बेटा बाल-बाल बजे

नेशनल हाईवे-30 में मंगलवार की सुबह अमंगल हो गया। बताया गया कि मामा के घर आई भांजी के बेटे और बेटी की तबीयत खराब हो गई थी। ऐसे में चार लोग बाइक में सवार होकर मनगवां चिकित्सक को दिखाने जा रहे थे। रास्ते में गोदरी पुल के पास अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक महिला बाल बाल बच गई। जिनको राहगीरों की मदद से गंगेव अस्पताल में दाखिल कराया गया।

जहां गंभीर चोंट को देखते हुए प्रा​थमिक उपचार के बाद तीनों को संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जैसे ही एसजीएमएच में चिकित्सकों ने उपचार शुरू किया तो दो लोगों ने दमतोड़ दिया। वहीं एक मासूम का उपचार चल रहा है। चौकी पुलिस ने मृतकों के शव को पीएम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

गंगेव चौकी प्रभारी ने बताया कि संजय उर्फ संजीव विश्वकर्मा पिता रामलाल विश्वकर्मा (50) निवासी बहेरा सिंगरान थाना गढ़ अपनी भांजी और उनकी बेटी शिब्या विश्वकर्मा पिता पंकज विश्वकर्मा (1) और शिवांश विश्वकर्मा पिता पंकज विश्वकर्मा (3) निवासी बिरसिंहपुर थाना पाली जिला उमरिया को बाइक क्रमांक एमपी 04 एनपी 7061 में बैठाकर गांव से मनगवां इलाज कराने जा रहे थे। रास्ते में एनएच 30 के गोदरी पुलिया के पास एक अज्ञात ट्रैक्टर पीछे से कुचल दिया। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक बच्चे को कम चोंटे आई। वहीं बच्चों की मां सुरक्षित बच गई।

राहगीरों ने की मदद
बताया गया कि हादसे के बाद बाइक सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल रक्त रंजिस हालत में पड़े थे। तब राहगीरों ने तीनों लोगों को हाइवे से उठाकर किराने करते हुए अपने स्तर से गंगेव अस्पताल भेजवाए। जहां चिकित्सकों ने गंभीर घालयों को तुरंत एंबुलेंस की मदद से एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया। वहां पर पहुंचते ही ड्यूटी डॉक्टर ने दोपहर में संजीव विश्वकर्मा और शिब्या विश्वकर्मा को मृत घोषित कर दिया। जबकि शिवांश विश्वकर्मा का उपचार चल रहा है। भीषण हादसे में मामा और नातिन ने दम तोड़ दिया है। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची गंगेव पुलिस ने दोनों लोगों के शव पीएम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिए है।

खबरें और भी हैं...