पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • 6 Km Of Missing Child From Sagra Police Station Area. Dead Body Found Trapped In A Distant Iron Culvert, The Accident Happened A Day Ago Due To Slipping Of Feet

रीवा में नहर ने उगली लाश:लापता बच्चे का 6 KM दूर नहर में लोहे की पुलिया में फंसी मिली डेड बॉडी, एक दिन पहले पैर फिसलने से हुआ था हादसा

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नहर के लोहे के पुल में फंसी लाश। - Dainik Bhaskar
नहर के लोहे के पुल में फंसी लाश।
  • बैकुंठपुर थाना अंतर्गत बेढौआ ग्राम में मिला शव, सगरा थाने के तिवरियान टोला के कहारन बस्ती का रहने वाला है मृतक

रीवा के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत बेढौआ गांव से निकलने वाली नहर से एक बच्चे का शव बरामद हुआ है। बताया गया कि गुरुवार की सुबह 8 बजे कुछ ग्रामीणों ने नहर की पुलिया में फंसी एक लाश देखी थी। इसकी सूचना डायल 100 और बैकुंठपुर थाना को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नहर में लोहे के पुल पर फंसी लाश को बरामद कर आसपास के थानों को सूचना भेजवाई।

तभी सगरा पुलिस ने संपर्क पर अपने थाना क्षेत्र की डेड बॉडी होने का हवाला देते हुए परिजनों को शिनाख्ती के लिए भेजा। वहां पर पहुंचे परिजनों ने बच्चे की पहचान मनीष प्रजापति के रूप में की। इसके बाद शव को पंचनामा के बाद पीएम उपरांत परिजनों को सुपुर्द कर ​दिया गया।

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि 21 जुलाई की दोपहर मनीष प्रजापति पिता कमलेश प्रजापति (10) निवासी सगरा तिवरियान टोला कहारन बस्ती नहर के पास टहलते समय हादसे का शिकार हो गया था। जिसकी गुमशुदगी सगरा थाने में दर्ज कराई गई थी।

उसी की डेड बॉडी घटनास्थल से करीब 6 किमी. दूर बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बेढौआ गांव से गुजरने वाली नहर से बरामद हो गई है। लाश मिलते ही सगरा पुलिस को सूचना भेजवाई गई थी। जहां से परिजनों को भेजा गया। जब घर वालों ने शव की शिनाख्ती कर ली तो पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

सगरा थाने में दर्ज थी गुमशुदगी
​परिजनों ने पुलिस को बताया था कि मनीष प्रजापति अचानक घर से लापता है। आसपास तलाश के बाद भी नहीं मिल रहा है। ऐसे में अनहोनी की आशंका को देखते ही सगरा पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर नजदीकी थानों को सूचना भेजवाई थी। साथ ही बुधवार की दोपहर व शाम को नहर में भी सर्चिंग की गई थी। लेकिन वह कहीं नहीं मिला था। फिर दूसरे दिन बैकुंठपुर थाने से हादसे की खबर मिली।

खबरें और भी हैं...