• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • A Case Of Violation Of Corona Curfew Was Registered Against Gym Operator In Rewa, Citing Police By Arresting Drug Dealers In Mangawan

लॉकडाउन में नियम तार-तार:रीवा में जिम संचालक के ऊपर कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन का मामला दर्ज, मनगवां में नशे के सौदागरों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

रीवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिम को अमहिया पुलिस ने कराया सील। - Dainik Bhaskar
जिम को अमहिया पुलिस ने कराया सील।
  • शहर से लेकर गांव तक पुलिस दिखी मुस्तैद, फिर भी नहीं सुधर रहे लोग

रीवा जिले में कोरोना कर्फ्यू के बाद भी लॉकडाउन ने निमयों की अवेलना की जा रही है। आलम है कि शहर में the soul haven नामक जिम के खुले होने पर पुलिस ने दबिश देते हुए जिम संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं देहात में मनगवां थाना अंतर्गत नशे के सौदागरों को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया है। जबकि रीवा पुलिस 15 अप्रैल को लॉकडाउन की घोषिणा होते ही शहर से लेकर गांव तक मुस्तैदी दिखा रही है। फिर भी लोग नहीं सुधर रहे। हर आदमी चोरी छिपे नियमों की अवेलना करना चाहता है।

अमहिया पुलिस ने जिम में कराई तालाबंदी
अमहिया पुलिस को सोमवार की शाम सूचना मिली कि कॉलेज चौक पर समीप the soul haven नामक जिम खुली हुई है। जिसमे उक्त जिम का मालिक लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहा है। जिस पर अमहिया थाना प्रभारी द्वारा तस्दीक कराये जाने पर उक्त सूचना सही पाई गई। वहीं जिम का मालिक अपनी जिम को खोल कर अपने कस्टमर बुला कर जिम का संचालन कर रहा है। जिस पर अमहिया थाना प्रभारी अपने स्टाफ के साथ मौके में पहुंच कर जिम संचालक एवं जिम कर रहे 3 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। फिर उन पर अपराध क्रमांक 169/21 धारा 188,269,270 ipc 51(बी) आपदा अधिनियम 2005 पंजीबद्ध किया गया है।

मनगवां में मोहल्ले के लोगों ने पकड़ाई कफ सिरप
मनगवां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मनगवां नगर पंचायत के आवी वार्ड क्रमांक-12 में एक घर के अंदर दबिश देकर नशीली कफ सिरप पकड़ी है। बताया गया है कि यहां पर काफी समय से नशीली सिरप की बिक्री की जा रही थी। जिसका विरोध मोहल्ले के लोग काफी समय से कर रहे थे। जब मंगलवार की सुबह नशीली कफ सिरप की खेप उतरी तो गांव के लोगों ने घेर लिया। आनन फानन में पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।