पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Accidents Increased Due To Incomplete Construction In Model Road Of Rewa City, It Was Difficult In Light Rain From Dhekha Tirahe To JP Mord

बारिश में आफत बनी निर्माणाधीन सड़क:रीवा शहर की मॉडल रोड में आधे-अधूरे निर्माण से बढ़े हादसे, हल्की सी वर्षा में ही ढेकहा तिराहे से जेपी मोड़ तक चला मुश्किल

रीवा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों लेयर न कंप्लीट होने से गिर रहे दो पहिया और चार पहिया वाहन चालक

रीवा शहर के रतहरा से लेकर चोरहटा बाईपास को छोड़ने वाली मॉडल रोड इन दिनों हादसों के लिए जानी जाती है। यहां हल्की सी बारिश होने के बाद लोग फिसल-फिसल कर गिर जाते है। बताया गया कि ढेकहा तिराहे से जेपी मोड़ तक कई जगह निर्माण कार्य अधूरा है। साथ ही कई जगहों पर डस्ट व हल्की गिट्टी डालकर यातायात संचालन किया जा रहा है। दूसरी तरफ दोनों लेयर न कंप्लीट होने से दो पहिया और चार पहिया वाहन चालक अचानक फिसल कर गिर जाते है। अब अगर ऐसे समय पर शहर में जोरदार बारिश हो और सड़क डूब जाए तो न जाने कितने हादसे हो।

बता दें कि पद्मधर कालोनी से रेल्वे मोड़ के बीच एक तरफ माडल रोड का निर्माण पूरा कर लिया गया है। जबकि दूसरी तरफ की सड़क अभी नहीं बनी है। जिससे निर्माण एजेंसी द्वारा सड़क में बने गड्ढों को भरने के लिए डस्ट और छोटी-छोटी गिट्टी डाल दी है। हालांकि कुछ गड्ढों में कांक्रीट का मसाला भी भरा गया है। वहीं बारिश के दौरान सड़क को दोनों ओर से आवागमन के लिए खोल दिया। जिससे भागम भाग के चक्कर में दो पहिया से लेकर चार​ पहिया वाहन चालक अचानक से गिर रहे है।

500 मीटर की सड़क सबसे ज्यादा खराब
वर्तमान समय में ढेकहा तिराहा से जेपी मोड़ तक एक तरफ की सड़क में सबसे ज्यादा गड्ढे बन गए हैं। ढेकहा तिराहा के थोड़ा आगे नौवस्ता मोड़ तक 500 मीटर की सड़क में हर दस कदम पर खराब है। जबकि दूसरी तरफ की लाइन भी आधी बनी है। इसलिए दोनों तरफ के वाहन एक तरफ से जाते है। लेकिन उन्हीं गड्ढों की डस्ट बह जाने से सड़क की खराब हो गई है। यहां से गुजरते समय बारिश में छींटे तो सूखे समय में धूल ही धूल उड़ती है।

खबरें और भी हैं...